क्राइमहेडलाइन

ब्रेकिंग: रायपुर से किडनैप हुआ NTPC के अफसर का बेटा देर रात कवर्धा से बरामद, किडनैपर हुए फरार, एसएसपी बोले

रायपुर 3 जून 2023। रायपुर से किडनैप किया युवक देर रात पुलिस ने कवर्धा में बरामद कर लिया है। रायपुर के डीडी नगर से युवक का अपहरण कर लिया गया था। किडनैपिंग की खबर के बाद रायपुर पुलिस हरकत में आ गयी थी। पुलिस की कई टीम किडनैपर की तलाश में जुटी थी। सीसीटीवी और कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने कवर्धा से अपहृत युवक को बरामद कर दिया है। युवा के पिता एनटीपीसी में अफसर पदस्थ हैं।

जानकारी के मुताबिक रायपुर के डीडी नगर से सिद्धार्थ नाम के युवक का अपहरण कर लिया गया था।सूचना के बाद रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने पुलिस टीम को अलर्ट किया। खुद एसएसपी प्रशांत अग्रवाल और ASP अभिषेक महेश्वरी मौके वाली जगह पर पहुंचे। इसी जगह-जगह नाकेबेदी कर तलाशी जा रही थी। इसी बीच पुलिस को गाड़ी के आधार पर लोकेशन मिली की, कि युवक को कवर्धा की तरफ ले जाया गया है। युवक इंटीरियर डिजाइनर है और सुंदरनगर में उसकी दुकान है। इंटीरियर दुकान से ही उसका किडनैप किया गया था।

रायपुर पुलिस ने कवर्धा पुलिस के साथ कार्डिनेट करते हुए युवक को बरामद कर लिया है, हालांकि आरोपी फरार हैं। देर रात एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि ..

अपहृत युवक बरामद कर लिया गयाहै, युवक सकुशल है, आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गये हैं, इनकी पतासाजी की जा रही है

प्रशांत अग्रवाल, एसएसपी

जानकारी के मुताबिक युवक सिद्धार्थ का एक दुकान से अपहरण किया गया था। युवक दुकान में था, तभी इनोवा सवार युवक आये और दुकान से खींचकर उसे गाड़ी में बैठा लिया। फिर उसे लेकर भाग गये। युवक की किडनैपिंग की सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस ने नाकेबंदी की और युवक को कवर्धा से बरामद कर लिया गया है।

Back to top button