हेडलाइन

CG हत्या ब्रेकिंग : बुआ के घर गये युवक की चाकू गोदकर हत्या,नाबालिक लड़के ने दिया वारदात को अंजाम,चार हिरासत में…

धमतरी 25 सितम्बर 2023|धमतरी में हुए हत्या ने हर किसी को आहत कर दिया है। बताया जा रहा है कि यहाँ बुआ के घर गये युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है,वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक हत्या का पुरा मामला धमतरी के अर्जुनी थाना इलाके के ग्राम दोनर का है। जहाँ रांवा निवासी युवक त्रिलोक साहू उम्र 27 वर्ष अपने बुआ को छोड़ने उसके घर दोनर गया था। उसी दौरान नाबालिक लड़के ,छात्र ने युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक मृतक के बुआ के यहाँ का बच्चा प्राथमिक शाला दोनर में कक्षा चौथी में पढ़ाई करता है। जिसे गांव का एक लड़का बार-बार परेशान करता था और आज भी उसके साथ मारपीट किया किया था। इस बात को लेकर परिजन स्कूल गए हुए थे। जहाँ से वापस लौटते वक्त नाबालिक लड़के ने अपने दोस्तों के साथ रास्ता रोका कहासुनी हुई और नाबालिक लड़के युवक त्रिलोक के गले में वार कर दिया। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस मामले में अर्जुनी थाना प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि 4 नाबालिकों को हिरासत में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button