बिग ब्रेकिंगब्यूरोक्रेट्स

VIDEO : ASI को जमकर पीटा, वर्दी फाड़कर कर दिया अधनंगा…,.रोड एक्सीडेंट के बाद पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने बना लिया बंधक… कई पुलिसकर्मी भी घायल, लाठीचार्ज….

चतरा 09 नवंबर 2022: झारखंड के चतरा जिला मुख्यालय से महज चार किलोमीटर की दूसरी पर स्थित सदर थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव मंगलवार को रण क्षेत्र बन गया। ग्रामीणों ने सदर थाना के सहायक अवर निरीक्षक शशिकांत ठाकुर को बंधक बना लिया और उनके साथ जमकर अभद्र व्यवहार किया। मारपीट के साथ-साथ वर्दी फाड़ कर उन्हें अर्द्धनग्न कर दिया।

सहायक अवर निरीक्षक को ग्रामीणों से मुक्त कराने के क्रम में पुलिस वालों ने लाठी चलाई, तो ग्रामीण और उग्र हो गए तथा पथराव प्रारंभ कर दिया। जिसमें पांच जवान जख्मी हो गए और पुलिस के तीन वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। अथक प्रयास के बाद सहायक अवर निरीक्षक को ग्रामीणों से मुक्त कराया गया। घायल पुलिसकर्मियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार किसी प्रकार ग्रामीणों को शांत कराया। उसके बाद ग्रामीणों के साथ बैठक कर रहे हैं।

घटना का कारण सड़क दुर्घटना बताया जा रहा है। सुबह करीब 8:00 बजे चंगेर नदी के समीप पिकअप वैन और मोटरसाइकिल के बीच सीधी टक्कर हो गई। जिसमें डहुरी गांव के पप्पू भारती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दो अन्य जवान की गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की जानकारी मिलते सहायक अवर निरीक्षक शशिकांत ठाकुर दल बल के साथ वहां पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा तथा पिकअप को जब्त कर थाना ले कर आ रहे थे।

ग्रामीणों का आरोप है कि सहायक अवर निरीक्षक पिकअप वाहन के मालिक के साथ मिलकर भगाने के लिए दूसरी सड़क से लेकर जा रहे थे। इसी बात को लेकर गांव वालों ने पिकअप भान को जब्त कर लिया और सहायक अवर निरीक्षक को बंधक बना लिया। उसके बाद कुछ असामाजिक तत्व उनके साथ मारपीट एवं अभद्र व्यवहार पर उतारू हो गए। उनकी वर्दी फाड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही जिला मुख्यालय से अतिरिक्त बल भेजा गया। उसके बाद पथराव की घटना हो गई।

Back to top button