क्राइम

CG NEWS : तेज रफ्तार ट्रक ने बस को मारी जोरदार टक्कर, दोनों गाड़ियों के बीच आकर युवक की दर्दनाक मौत, 5 यात्री घायल…..

जीपीएम 27 नवंबर 2022। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला में सड़क हादसे में एक यात्री की मौत होने के साथ ही 5 लोगों को गंभीर चोट आयी हैं। बताया जा रहा हैं कि मनेंद्रगढ़ से पेंड्रा लौट रही यात्री बस और तेज रफ्तार ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो जाने से ये हादसा हुआ। दुर्घटना के वक्त दोनों वाहनों के बीच आकर बुरी तरह से घायल एक युवक की जहां दर्दनाक मौत हो गयी, वही बस में सवार 5 यात्री घायल हो गये। जिन्हे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं।

सड़क दुर्घटना का ये मामला मरवाही थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि आज देर शाम मरवाही में ये सड़क दुर्घटना घटित हुआ। जानकारी के मुताबिक मंगलम ट्रेवल्स की बस मनेन्द्रगढ़ से पेंड्रा की ओर आ रही थी। इसी दौरान मरवाही का रहने वाला बंटू गुप्ता पिकनिक से अपनी बोलेरो गाड़ी से लौट रहा था। बीच रास्ते में बंटू गुप्प्ता बस को रूकवा कर किसी से मिलने के लिये बस में चढा था। मुलाकात करने के बाद वह बस से उतरकर वापस अपनी गाड़ी की ओर आ रहा था, तभी दूसरी तरफ से मध्यप्रदेष के आमाडांड़ कोयला लेने जा रहे ट्रेलर ने बस को ठोकर मार दिया जिससे बंटू गुप्ता बस और ट्रक के बीच में आकर बुरी तरह से घायल हो गया।

इस दुर्घटना में बंटू गुप्ता की जहां मौके पर मौत हो गयी, वहीं बस में सवार 5 यात्री घायल हो गये हैं। इस दुर्घटना के बाद मुख्यमार्ग में जाम लग गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही मरवाही पुलिस घटनास्थ्ल पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया गया। आनन फानन में घायलों को मरवाही अस्पताल में भर्ती कराया। आपको बता दे कि मरवाही के इस मार्ग पर कोल परिवहन के लिए चलने वाले वाहनों से लगातार सड़क दुर्घटनांए हो रही हैं, जिससे लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही हैं। इसके पहले कोटमी में पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकराने के कारण कोरबा जिले के रहने वाले तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी थी।

Back to top button