बिग ब्रेकिंग

CG news: KBC की हॉट सीट पर आज बैठेगा छत्तीसगढ़ का तुषार…. व्याख्याता का बेटा तुषार देगा आज महानायक के सवालों का जवाब….

सूरजपुर/रामानुजनगर 20 दिसंबर 2022। शिक्षक का बेटा तुषार बरेठ आज कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर दिखायी देगा। तुषार बरेठ सुरजपुर जिले के विकासखण्ड रामानुजनगर के शास.उच्चतर माध्यमिक विद्यलाय देवनगर में पदस्थ व्याख्याता धर्मेंद्र बरेठ का पुत्र है। तुषार बरेठ ने कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट तक पहुँच कर जिले का नाम रौशन किया है।

कौन बनेगा करोड़पति में इसका प्रसारण बुधवार को रात 9 बजे से होगा। तुषार बरेठ प्रारम्भ से ही एक होनहार छात्र रहा है जिसकी प्रारंभिक पढ़ाई सुरजपुर में स्थित ग्लोबल पब्लिक स्कूल से हुई है और आगे की पढ़ाई स्वामी नारायण गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल रायपुर में चल रहा है । उसके पिताजी बताते हैं कि उसके लगन और मेहनत पर मुझे शुरू से ही भरोसा रहा है, और आज उसने पूरे जिले के साथ राज्य को भी गौरव करने का अवसर प्रदान किया है ।

उसने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर जिस प्रकार से प्रतियोगिता में भाग लिया सच मे अद्भुत रहा है। उसके इस प्रयास से पूरे क्षेत्र में खुशी का वातावरण बना हुआ है । और सब आज रात 9 बजने का इन्तजार कर रहे हैं जिससे सभी उसको अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर खेलते हुवे देख सके ।

Back to top button