बिग ब्रेकिंग

स्कूली छात्रों में जमकर मारपीट : खूब चले लात-घूंसे और बेल्ट… गाली-गलौज भी….स्कूल परिसर में भिड़े छात्रों के मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, तो पुलिस ने लिया एक्शन… एसपी बोले….

जांजगीर 23 जून 2022। जांजगीर के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी मीडियम स्कूल में छात्रों के बीच गैंगवार हो रहा है। छात्रो के दो गुट के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से छात्र आपस में ही मारपीट कर रहे हैं। लात-घूंसों और बेल्ट से मारपीट के पीछे की वजह अब तक सामने नहीं आ पायी है। इधर घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गया है।

जांजगीर में स्कूल में मारपीट का ये वीडियो दो दिन पुराना 20 जून का बताया जा रहा है। हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक पुलिस के पास शिकायत नहीं आयी है। लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर जांच जरूर शुरू कर दी गयी है। जानकारी के मुताबिक जिन दो बच्चों के बीच विवाद की शुरुआत हुई थी, वो दोनों 11वीं में पढ़ते हैं। नाबालिग बच्चे होने की वजह से स्कूल के प्राचार्य ने दोनों को बुलाकर आपस में समझाया, इस मामले में पुलिस में शिकायत भी नहीं की गयी।

घटना के दो दिन बाद जब सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने संज्ञान लिया। वीडियो में मारपीट के साथ-साथ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है।  इस मामले में जांजगीर एसपी विजय अग्रवाल ने NW  न्यूज से बातचीत में बताया कि …

“सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के आधार पर मैंने संज्ञान लिया है। बच्चे नाबालिग है, इसलिए इस मामले में दोनों बच्चों की काउंसिंलि के निर्देश दिये हैं। बाल कल्याण परिषद को मैंने कहा है कि कल दोनों बच्चों को बुलाये और दोनों की काउंसिंलिंग करवाये”

Back to top button