बिग ब्रेकिंग

CG VIDEO : HIT & RUN – राजधानी में शराब के नशे में हिट एंड रन की बड़ी घटना, 5 घायल 1 की दर्दनाक मौत, नशे में धुत्त शख्स ने पुलिस से बचने कईयों को चपेट में लिया….

रायपुर 21 मार्च 2022 । राजधानी रायपुर में रविवार की रात शराब के नशे में धुत्त शख्स ने एक ठेले को जबरदस्त टक्कर मारने के बाद और भी कई लोगों को कार की चपेट में लेकर घायल कर दिया। हिट एंड रन की इस घटना में गुपचुप ठेले वाले की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही एक 8 साल की बच्ची सहित करीब 5 लोग कार की चपेट में आकर घायल हुए है। इस घटना का CCTV विडियों भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कार का चालक नशे में कितनी रफ्तार में कार को चलाते हुए ठेेले को टक्कर मार कर दूसरी कार को टक्कर मारते हुए आगे निकल जाता है।

पूरा घटनाक्रम पुरानी बस्ती इलाके की बताई जा रही है, जहां रात करीब 10:30 बजें ये हादसा सामने आया। बताया जा रहा है कि होंडा WRV कार क्रमांक CG 04 MA 2200 का चालक शराब के नशे में धुत्त था। तेज रफ्तार कार चलाने के दौरान उसका नियंत्रण कार पर नही रहा और उसने रास्ते में करीब 4 से 5 गाड़ियों को टक्कर मारते हुए कई लोगों को कार की चपेट में लेकर घायल कर दिया। वही पुरानी बस्ती क्षेत्र में ही तेज रफ्तार कार ने गुपचुप ठेला को सामने से जबरदस्त टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़ी एक दूसरी कार से टकरा गयी। इस दुर्घटना में गुपचुप ठेले के जहां परखच्चे उड़ गये, वही ठेला संचालक लक्ष्मीकांत की मौके पर ही मौत हो गयी।

इस घटना के बाद भी कार का चालक नशे की हालत में ही मौके से भागने की कोशिश में लगा रहा। कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की टीम ने आरोपी शख्स को पकड़ लिया । बताया जा रहा है कि लगातार एक्सीडेंट करने के दौरान कार चला रहे शख्स को भी चोटे आई है। CCTV में देखा जा सकता है कि शराब के नशे में हिट एंड रन की घटना को अंजाम देकर भाग रहे कार के पीछे पुलिस की जीप भी पीछा कर रही है, जिसे कुछ दूर पर जाकर पकड़ लिया गया। जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स का नाम देवराज पाल बताया जा रहा है, जो कि मौली पारा तेलीबांधा क्षेत्र का रहने वाला है। पुरानी बस्ती पुलिस ने इस मामले पर अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button