हेडलाइन

CG NEWS : हादसों का दिन- CAF जवान की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश… उधर 3 हादसों में तीन की चली गयी जान

दुर्ग 11 अगस्त 2022। दुर्ग में पिछले 24 घंटे में कई हादसे की खबरें आयी है। अलग-अलग सड़क दुर्घटना में जहां चार लोगों की मौत हो गयी, वहीं ट्रेन से कटकर एक CAF जवान की भी जान चली गयी। सुपेला क्षेत्र में रेलवे लाइन में CAF जवान एम तिग्गा का शव मिला है। प्रथम दृष्टिया ये आत्महत्या प्रतीत हो रहा है, लेकिन पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है। इस मामले में सुपेला थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक मृतक सीएएफ बटालियन रायपुर का जवान बस्तर में तैनात था। मृतक एम तिग्गा दुर्ग आया हुआ था, उसी दौरान उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस इस मामले में परिजनों से भी पूछताछ करेगी।

दुर्ग में 3 हादसे, 3 की मौत

पद्मनाभपुर चौकी अंतर्गत बुधवार शाम को हुई एक घटना में बच्ची की मौत हो गयी। एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार मां-बेटी को अपनी चपेट में ले लिया। मां को जहां गहरी चोटें आईं तो वहीं बेटी ने मां की आंखों के सामने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।

वहीं एक अन्य घटना में राखी का सामान खरीदने गई सीआईएसएफ जवान की पत्नी को एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। पाटन-उतई पुल के पास मंजू महोबे को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसकी वजह से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। वहीं स्कूटी सवार दो अन्य लोग घायल हो गये।

इधर, घर से ट्यूशन जाने के लिए निकले 10वीं कक्षा के छात्र को भी ट्रक ने कुचल दिया।  जिसमें उसकी मौत हो गई। जामुल पुलिस के मुताबिक कुरुद निवासी सीबीन कोसी (16) दोपहर में घर से ट्यूशन जाने के लिए निकला था। भगवा चौक जामुल के पास ट्रक ने उसे चपेट में लिया। 

Back to top button