हेडलाइन

CG NEWS : धरना प्रदर्शन से स्कूली छात्रों की बढ़ेगीं दिक्कते….. पढ़ाई भी होगी प्रभावित, 3 स्कूल के प्राचार्यों ने DEO से स्कूल बंद करने…

रायपुर 23 अगस्त 2022। राजधानी रायपुर में बुधवार को होने वाले भाजयुमो के धरना प्रदर्शन व घेराव को लेकर आमजनों के साथ ही स्कूली छात्रों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इसके मद्देनजर जे.आर. दानी हिंदी माध्यम उत्कृष्ट विध्यालय, प्यारेलाल यादव स्कूल बैरनबाज़ार, जे एन पांडे स्कूल के प्राचार्यों ने डीईओ को पत्र लिख स्कूल बंद करने की मांग की है।

शहर के व्यस्ततम इलाके में धरना प्रदर्शन होने से विभिन्न कार्यो से घर से निकलने वाले आमजनों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। हालांकि प्रदर्शन के मद्देनजर इलाके में पहले ही बेरिकेट्स लगाये गए है। इधर हड़ताल की वजह से पहले ही प्रभावित हो रही छात्रों की पढ़ाई पर अब एक और दिन स्कूल बंद होने से असर पड़ेगा।

इससे छात्रों का पाठ्यक्रम लगातार पिछड़ता जा रहा है। हालांकि प्राचार्यो के लिखे पत्र में छात्रों के सुरक्षा व आवागमन में होने वाली दिक्कतों का उल्लेख किया गया है। ऐसे में छात्र इस तरह के प्रदर्शन व्यस्ततम इलाके से दूर करने की मांग कर रहे है ताकि उसकी पढ़ाई बाधित न हो।

Back to top button