बिग ब्रेकिंग

CG NEWS : महिला शिक्षिका अरेस्ट: बच्ची के साथ हैवानियत करने वाली हेडमास्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,मासूम बच्चीं को 4 दिनों तक रखा था….

रायगढ़ 24 अप्रैल 2023। रायगढ़ जिला में मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने वाली महिला शिक्षिका को पुलिस ने अंततः अरेस्ट कर लिया हैं। आरोपी महिला शिक्षिका ने 4 साल की मासूम बच्ची को 4 दिनों तक बाथरूम में बंद रखकर प्रताड़ित किया था। इस दौरान उसको खाना भी नहीं दिया गया। बच्ची रोती-बिलखती रही बावजूद इसके निर्दयी शिक्षिका दिल नहीं पसीजा था। इस घटना के खुलासे के बाद अब पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर महिला शिक्षिका को गिरफ्तार कर लिया हैं।

गौरतलब हैं कि रायगढ़ जिला के खरसिया थाना क्षेत्र में एक 4 साल की मासूम को बाथरूम में चार दिनों से बंद रखकर प्रताड़ित किये जाने की जानकारी सामने आयी थी। चाईल्ड लाइन को घटना की जानकारी मिलने के बाद टीम ने आशा अग्रवाल नामक शिक्षिका के मकान से बच्ची को रेस्क्यू कर बाथरूम से सुरक्षित अपने कब्जे में लिया था। बताया जा रहा हैं कि आरोपी महिला टीचर आशा अग्रवाल शासकीय विद्यालय ग्राम बासमुडा में प्रधान पाठक के रूप में पदस्थ है। उसका पति पेशे से ट्रांसपोर्टर है। इस वजह से वह अक्सर बाहर रहता है। महिला कुछ दिन पहले ही बच्ची को एक गरीब परिवार से लेकर अपने घर आई थी। घर में उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था।

बच्ची विश्रामपुर की रहने वाली है। उसके पिता ड्राइवर हैं। माता-पिता गरीबी होने के कारण बच्ची को पालने में असमर्थ थे, लिहाजा उन्होने बच्ची का भविष्य को देखते हुए महिला शिक्षिका को अपनी बच्ची को सौंप दिया था। लेकिन आरोपी शिक्षिका ने गरीब माता-पिता का फायदा उठाया और उन्हें आश्वासन देकर बच्ची को अपने साथ ले आई और उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। घटना की जानकारी होने के बाद खरसिया भी खरसिया पुलिस ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ अपराध दर्ज करने में शिकायत का इंतजार करती रही।

अंत में जब चाइल्ड लाइन ने मामले की शिकायत लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज करायी, तब जाकर पुलिस ने आरोपी महिला हेड मास्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की गयी। पुलिस ने आरोपी महिला शिक्षिका के खिलाफ धारा 342 की तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की है। आपको बता दे कि 20 अप्रैल को पड़ोसियों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनकर बाल संरक्षण विभाग के अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी थी। जिसके बाद बच्ची का रेस्क्यू किया गया था और पूरे मामले की जानकारी सामने आई थी। बच्ची घटना के बाद से काफी डरी सहमी हुई थी। जिसके चलते उसकी अब तक काउंसलिंग नहीं हो सकी है।

Back to top button