हेडलाइन

CG NEWS VIDEO: पूर्व गृहमंत्री के बेटे का बवाल- शराब के नशे में बीच सड़क पर पूर्व गृहमंत्री के बेटे ने किया बवाल, पुलिस समझाती रही, लेकिन बस स्टैंड में बीच सड़क पर सो गये और लोगों को…..

कोरबा 5 नवंबर 2022। भाजपा के वरिष्ठ आदिवासी नेता और पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर के बेटे का एक विडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। जिला पंचायत संदस्य संदीप कंवर शराब के नशे में धुत्त होकर बस स्टैंड में जमकर बवाल मचा रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि ये विडियों एक दिन पहले शुक्रवार रात नया बस स्टैंड का हैं, जहां संदीप कंवर ने शराब के नशे में ना केवल लोगों से हुज्जतबाजी की, बल्कि पुलिस जवानों के हाथ जोड़ने के बाद भी बीच सड़क पर सो गये और जमकर बवाल किया गया।

पूरा घटनाक्रम कोतवाली थाना के सीएसईबी पुलिस चौकी का हैं। पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर के बेटे संदीप कंवर जिला पंचायत में सदस्य हैं। बताया जा रहा हैं कि शक्रवार की रात वह अपनी गाड़ी से घर की ओर लौट रहे थे। अत्यधिक शराब सेवन करने के कारण उनका नया बस स्टैंड में किसी से कुछ विवाद हो गया। इसके बाद सामने वाले को सबक सिखाने के लिए संदीप कंवर ने मौके पर ही बवाल कर दिया। बस स्टैंड में मौजूद लोगों ने संदीप कंवर को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वो आदर्श बस के सामने खड़े हो गये। घटना की जानकारी के बाद दो पुलिस जवान भी मौके पर पहुंचे। उन्होने संदीप कंवर को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन नशे में धुत्त संदीप कंवर बस स्टैंड में ही बीच सड़क पर सो गये। काफी देर तक चले इस हाई प्रोफाईल ड्रामा के बाद पुलिस जवानों ने उन्हे समझाईश देकर अपने साथ ले गये और सुरक्षित घर छोड़ा गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस में कोई मामला दर्ज नही किया गया हैं।

Back to top button