हेडलाइन

6 की मौत : फांसी लगाकर 6 लोगों ने दी जान….दो प्रेमी जोड़ों सहित ग्रामीणों का भी फंदे पर लटका मिला शव… पुलिस जांच में जुटी

रायपुर 1 अक्टूबर 2022। छत्तीसगढ़ में शनिवार को अलग-अलग घटनाओं में 6 लोगों ने खुदकुशी कर दी। बिलासपुर में जहां तीन अलग-अलग घटनाओं में 6 लोगों की फांसी पर लटकी लाश मिली है। बिलासपुर के मल्हार में जहां युवक और नाबालिग की फांसी पर लटकी लाश मिली है, तो वहीं रतन के पोड़ी में प्रेमी जोड़े की फांसी पर लटकी लाश मिली है। वहीं सीपत में भी 2 ग्रामीणों ने आत्महत्या कर ली।

रतनपुर पोड़ी के जंगल में प्रेमी जोड़े ने एक ही पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि यह प्रेमी युगल मरवाही क्षेत्र के रहने वाले हैं रतनपुर पुलिस 5 घंटों के भारी मशक्कत के बाद जंगल में फांसी से लटके हुए लाश को खोजने में कामयाब हो गई। जिसे पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की विवेचना में रतनपुर पुलिस जुट गई।

वहीं बिलासपुर के मल्हार के जैतपुर में युवक और किशोरी ने अपने-अपने घर में फांसी लगा ली। पुलिस ने दोनों के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं बिलासपुर के सीपत में दो गांव में दो ग्रामीणों ने आत्महत्या कर ली। सीपत के मचखंडा और कुली गांव में दो ग्रामीणों ने फांसी पर लटकी लाश मिली है, पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

Back to top button