हेडलाइन

CG NEWS: नेता प्रतिपक्ष के बेटे को संरक्षण देने का पुलिस पर आरोप,रेप पीड़िता ने आई.जी. से मुलाकात कर लगाये गंभीर आरोप….

बिलासपुर 8 फरवरी 2023। रेप मामले में फरार चल रहे नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़िता ने आई.जी. से गुहार लगायी हैं। बिलासपुर आई.जी.कार्यायल पहुंची रेप पीड़िता ने पुलिस पर आरोपी को गिरफ्तार न कर संरक्षण देने का गंभीर आरोप लगाया हैं। पीड़िता का आरोप हैं कि राजनीतिक प्रभाव में आकर पुलिस इस मामले को दबाने का प्रयास कर रही हैं। पीड़िता ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की हैं।

गौरतलब हैं कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया हैं। जांजगीर-चांपा जिले की आदिवासी महिला ने रायपुर के महिला थाने में नेता प्रतिपक्ष और विधायक नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के खिलाफ रेप का एफआईआर दर्ज कराया गया है। रायपुर के महिला थाने में केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने केस को जांजगीर-चांपा जिले का मामला बताकर ट्रांसफर कर दिया गया। लेकिन अब तक इस मामले में आरोपी पलाश चंदेल की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।रेप पीड़िता का आरोप हैं कि राजनीतिक दबाव में आरोपी को बचाने का प्रयास किया जा रहा हैं।

मंगलवार की रात पीड़िता आईजी ऑफिस पहुंची। इस दौरान उसने शिकायत करते हुए फरार आरोपी पलाश चंदेल को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। युवती ने कहा कि आरोपी और उसके परिजन राजनीतिक प्रभाव का उपयोग कर इस गंभीर केस को दबाने का प्रयास कर रहे हैं। यही वजह है कि पुलिस अब तक उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है और उसे जमानत का मौका दे रही है। युवती ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि यदि मेरे साथ कुछ होता है, तो इसकी पूरी जिम्मेदारी पलाश चंदेल और उसके पिता नारायण चंदेल की होगी। युवती के गंभीर आरोपों के बाद पुलिस ने उसे सुरक्षा मुहैया कराई है।

Back to top button