हेडलाइन

CG NEWS : नशे की हालत में एक्सीडेंट करने वाले शराबी को छोड़ने वसूले रूपये, SSP ने हेड कांस्टेबल सहित 2 पुलिस कर्मी को किया सस्पेंड……मचा हड़कंप

बिलासपुर 11 जनवरी 2022। बिलासपुर जिला में सड़क दुर्घटना के आरोपी कार चालक को पैसे लेकर छोड़ने के मामले में एसएसपी पारूल माथुर ने सस्पेंशन की कार्रवाई की हैं। बताया जा रहा हैं कि चकरभाठा थाना में पदस्थ हेड कांस्टेबल ने अपने सहकर्मी कांस्टेबल के साथ मिलकर शराबी कार चालक पर कार्रवाई करने के बजाये उससे पैसे लेकर थाने से छोड़ दिया गया। मामले की जानकारी के बाद एसएसपी पारूल माथुर ने हेड कांस्टेबल सहित 2 पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दिया हैं।

पूरा मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा हैं। चकरभाठा थाना प्रभारी भारती मरकाम ने बताया कि 31 दिसंबर की रात कोरबा जिला के पाली थाना क्षेत्र का रहने वाला एक शख्स शराब के नशे में गलत दिशा में कार चलाकर एक्सीडेंट कर दिया था। देर रात 1 बजें के लगभग हुए सड़क दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार के चालक की पिटाई कर दी थी। घटना की जानकारी के बाद नाईट डयूटी पर मौजूद प्रधान आरक्षक प्रवीण पांडेय और आरक्षक चंद्रकांत निर्मलकर मौके से आरोपी कार चालक को अपने साथ थाने ले आये थे। कार चालक सख्स के साथ एक बच्चीं भी थी।

पुलिस कार सवार का मेडिकल कर कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही थी। तभी आरोपी शराबी कार के चालक ने पुलिस जवानों को पैसे लेकर मामला रफा-दफा करने का ऑफर दिया गया। बताया जा रहा हैं कि दोनों पुलिस कर्मियों ने 50 हजार रूपये लेकर आरोपी कार के चालक को छोड़ दिया गया। घटना के कुछ दिन बाद जब इस मामले की जानकारी एसएसपी पारूल माथुर को मिली, तो उन्होने इसकी जांच का आदेश दिया गया। जांच में शिकायत सही पाये जाने पर एसएसपी ने हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार पांडेय और कांस्टेबल चंद्रकांत निर्मलकर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया हैं।

Back to top button