हेडलाइन

VIDEO : दामाद जी चढ़ गये टावर पर : ससुर ने बेटी को विदा नहीं किया तो नाराज दामाद चढ़ गया टावर पर… जानिये फिर क्या हुआ

दुर्ग 20 सितंबर 2022। बीबी को साथ नहीं भेजा तो नाराज दामाद इलेक्ट्रिक टावर पर खुदकुशी करने चढ़ गया। करीब घंटे भर चली नौटंकी के बाद किसी तरह से युवक को नीचे उतारा गया। घटना पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के गनियारी गांव की है। दामाद जी इलेक्ट्रिक टावर के ऊपर चढ़कर बार-बार कूद जाने की धमकी दे रहे थे, आखिरकार पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फिर समझा बुझाकर नीचे उतरवाया। आत्महत्या करने का प्रयास कर रहा था ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने टावर में चढ़ा युवक को समझाइश देकर नीचे उतारा गया।

जानकारी के मुताबिक पुरानी भिलाई थाना के गनियारी गांव के खेत के बीच में लगे इलेक्ट्रिक टावर में युवक 70 फीट ऊपर चढ़ गया। टावर पर चढ़े युवक की जानकारी लगाते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों पहुंचे। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। पुलिस ने युवक को समझाइश देकर नीचे गया युवक का नाम होरीलाल परधी निवासी देवगांव रायपुर बताया जा रहा है। युवक अपने ससुराल वालो से नाराज होकर इलेक्ट्रिक टावर में चढ़ गया था युवक ने बताया कि गनियारी ससुराल अपनी पत्नी को लेने आया था, लेकिन ससुर ने अपनी बेटी को भेजने से इंकार कर दिया। जिससे आहत हो गांव से कुछ दूरी पर इलेक्ट्रिक टावर में चढ़कर आत्महत्या करने की नीयत से चढ़ गया था।

युवक होरीलाल परधी ने पुलिस को बताया कि गनियारी गांव ससुराल अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाने आया था । ससुर द्वारा पत्नी को ले जाने से मना करने के बाद गांव के ही इलेक्ट्रिक टावर में चढ़ गया, जिसे पुलिस द्वारा समझाइश देकर नीचे उतारा गया और परिजनों को सौंपा दिया गया है।

Back to top button