हेडलाइन

CG NEWS : प्लेबॉय बनने की ऐसी सनक की कालेज छात्र ने….कालोनी के घरों में “सेक्स प्लेबॉय रॉ##” लिखा पर्ची फेंका,पुलिस में पहुंचा मामला तो अब पुलिस कर रही……

रायपुर 31 दिसंबर 2022। सेक्स प्ले बॉय रॉ## मोबाइल नंबर 810361####… खुद को सेक्स प्ले बॉय बताने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। यह युवक खुद को प्लेबॉय बताकर कॉलोनी के सभी घरों में अपने नाम और नंबर की पर्ची घरों में डाला था। पर्ची में उसने खुद को सेक्स प्लेबॉय के साथ-साथ अपना मोबाइल नंबर भी लिख कर दिया था। महिलाओं ने युवक की हरकत के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

राजधानी रायपुर में एक युवक को प्लेबॉय बनने की ऐसी सनक चढ़ी कि उसने पर्ची में “सेक्स पलेबॉय ## और अपना मोबाइल नंबर” लिखकर कालोनी के कई घरों में फेंक दिया। कालोनी में जब इस बात की जानकारी आम हुई, तो लोगों ने इस बात की शिकायत पुलिस में की हैं। मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया हैं, जिससे पूछताछ जारी हैं।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला रायपुर के राखी थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि नवा रायपुर के सेक्टर 30 में अविनाश न्यू कंट्री नाम की कॉलोनी है। इस कॉलोनी में पिछले कुछ दिनों से पेन से लिखी हुई पर्चियां मिल रही थी। इन पर्चियों पर एक लड़के ने अपना नाम रॉकी और मोबाइल नंबर लिखने के साथ ही खुद को सेक्स प्लेबॉय बताकर ग्राहक तलाश रहा था। घरों में मिली इन पर्चियों से स्थानीय लोग जब परेशान हुए, तो उन्होने लड़के का पता लगाने का प्रयास किया गया। बताया जा रहा हैं कि लड़के को एक महिला द्वारा कॉल कर बुला लिया गया।

इसके बाद जैसे ही वह लड़का महिला के पास पहुंचा तो उस पर स्थानीय लोगों ने हाथ भी साफ कर दिया। इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी राखी पुलिस थाना में दिया गया। पुलिस ने संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। पुलिस इस पूरे मामले में अभी कुछ भी कहने से बच रही हैं। पुलिस का कहना हैं कि पर्ची में लिखा नंबर और ये कृत्य उसी लड़के ने किया या फिर किसी दूसरे युवक ने फंसाने की नियत से ये साजिश रची ? इस बात की अभी पुलिस तस्दीक करने की बात कह रही हैं। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में हिरासत में लिया गया युवक नवा रायपुर के ही एक कॉलेज में पढ़ने वाला छात्र हैं।

Back to top button