हेडलाइन

CG NEWS: VIDEO- थाने केबाहर स्कूल संचालक की चप्पलों से पिटाई: छात्राओं से प्रिसिपल करता था छेड़छाड़, संरक्षण देने वाले संचालक पर भड़के परिजनो ने की पिटाई, पुलिस ने किया अरेस्ट

सूरजपुर 7 अगस्त 2022। सूरजपुर जिला में एक प्राईवेट स्कूल के बिगड़ैल प्रिंसिपल को संरक्षण देने वाले स्कूल के संचालक की स्कूली छात्राओं के अभिभावको ने थाने के बाहर ही चप्पल से पिटाई कर दी। बताया जा रहा हैं कि प्रिसिपल अपने केबिन में छात्राओं को बुलाकर उनके साथ अश्लील हरकत कर बेड टच करने की कोशिश करता था। घटना की जानकारी के बाद जब बच्चों ने परिजनों ने इसकी शिकायत स्कूल के संचालक से की तो वह उल्टे अभिभावको को ही धमकाने लगा। इस पूरे मामले पर पुलिस ने आरोपी प्रिसिंपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया हैं।

पूरा घटनाक्रम सूरजपुर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं । बताया जा रहा हैं कि यहां के बड़का पारा में हीरा मेमोरियल स्कूल संचालित हैं। स्कूल के प्रिसिपल कमलेश्वर कुर्रे पर आरोप हैं कि वह स्कूल में पढ़ने वाली 5वीं क्लास की छात्रा को अपने केबिन में बुलाया गया था। जहां छात्रा के साथ बेड टच करते हुए छेड़छाड़ करने की कोशिश की गयी। शाम को स्कूल की छुटटी होने के बाद छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दी गयी। इस बात से नाराज परिजनों ने स्कूल के संचालक से मामले की जानकारी लेने का प्रयास किया गया।

परिजनों को आरोप हैं कि उल्टे संचालक ने पुलिस में शिकायत करने पर ठीक ना होने की धमकी अभिभावको दे दी गयी। इससे नाराज परिजन और पीड़ित बच्चों ने थाने में पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। उधर पुलिस ने मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए स्कूल के प्रिसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वही स्कूल के संचालक को भी स्कूल में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लेकिन थाने के बाहर ही संचालक का पीड़िछात्राओं के परिजनो से सामना हो गया।

जहां परिजनों ने स्कूल के संचालक की थाने के बाहर ही चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। इस घटना से घबराये संचालक ने थाने के भीतर भागकर अपने आप को बचाया गया। महिलाओं का आरोप हैं कि इस गंभीर मामले की जानकारी होने के बाद भी स्कूल का संचालक दोषी प्रिसिंपल पर कार्रवाई करने के बजाये उसे संरक्षण देने के साथ ही अभिभावको को धमकाने की कोशिश कर रहा था। फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी प्रिसिंपल को जेल भेज दिया हैं।

Back to top button