ब्यूरोक्रेट्स

CG: आउट ऑफ टर्न प्रमोशन- नक्सल क्षेत्र में अदमय साहस दिखाने वाले एक सब इंस्पेक्टर सहित 6 जवानों को मिला आउट ऑफ टर्न प्रमोशन, SP ने स्टार लगाकर दी बधाई

कोंडागांव 28 अप्रैल 2022। नक्सल प्रभावित कोंडागांव जिला में नक्सल उन्मूलन और नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देने में अदमय साहस का परिचय देने वाले डीआरजी के एक सब इंस्पेक्टर सहित 6 जवानों को पुलिस मुख्यालय से आउट ऑफ टर्न प्रमोशन दिया गया हैं। कोंडागांव एसपी ने प्रमोशन पाने वाले अधिकारी और जवानों को स्टार और लाल फित्ती लगाकर बधाई दी हैं।

गौरतबल हैं कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र में साहस के साथ पुलिसिंग करने के साथ ही नक्सल उन्मूलन में अहम भूमिका निभाने वाले पुलिस अफसर और जवानों को पुलिस मुख्यालय से आउट ऑफ टर्न पदोन्नति दिया गया हैं। इसी कड़ी में 27 अप्रैल को PHQ से कोंडागांव जिला के एक सब इंस्पेक्टर सहित 6 जवानों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन की आदेश जारी किया गया। इस आदेश के बाद कोंडागांव एसपी दिव्यांग पटेल ने आज समारोह आयोजित कर पदोन्नत होने वाले DRG प्रभारीे सब इंस्पेक्टर यशवंत कुमार श्याम को स्टार लगाकर इंस्पेक्टर के पद पर प्रमोशन देकर बधाई दी।

इसी तरह प्रधान आरक्षक उसारू राम कोर्राम को प्रधान आरक्षक से सहायक उपनिरीक्षक, आरक्षक मनीष कुमार मरकाम को आरक्षक से प्रधान आरक्षक, आरक्षक गिरधारी लाल सोम को आरक्षक से प्रधान आरक्षक, आरक्षक लखन लाल नाग को आरक्षक से प्रधान आरक्षक एवं आरक्षक संतोष कुमार वट्टी को आरक्षक से प्रधान आरक्षक के पद पर पदोन्नत किया। समारोह के दौरान एसपी दिव्यांग पटेल ने पदोन्नत अधिकारी और जवानों को शुभकामनाएं दी। स्टार सेरेमनी समारोह के दौरान एडिशनल एसपी शोभराज अग्रवाल, डीएसपी निमितेश सिंह परिहार, सहित डीएसपी सतीश कुमार भार्गव,व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Back to top button