पॉलिटिकलहेडलाइन

CG POLITICS : प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी और कांग्रेस झाकेंगे अपनी पूरी ताकत,प्रदेश में अमित शाह,राहुल गांधी सहित CM योगी लेंगे चुनावी सभा…

रायपुर 15 नवंबर 2023। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। शाम 5 बजे के बाद चुनाव प्रचार पूरी तरह से थम जायेगा। ऐसे में आज कांग्रेस और भाजपा के दिग्गज नेता अपनी पूरी ताकत झोकेंगे। प्रचार के अंतिम दिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ ही यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बीजेपी का मोर्चा संभालेंगे। वहीं मंगलवार को राजधानी रायपुर में प्रियंका गांधी के रोड शो के बाद आज एक बार फिर राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में चुनावी सभा में शामिल होंगे।

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के लिए अब 48 घंटे से भी कम का वक्त बच गया है। ऐसे में सत्ताधारी कांग्रेस और विपक्ष में बैठी भाजपा सत्ता में वापसी के लिए ऐढ़ी-चोटी का जोर लगाये हुए है। दूसरे चरण का चुनाव प्रचार आज शाम 5 बजें के बाद पूरी तरह से थम जायेगा। ऐसे में मतदान से ठीक पहले कांग्रेस और बीजेपी के बड़े नेता आम लोगों के बीच पहुंचकर माहौल को अपने पक्ष में करने की पूरी कोशिश करेंगे। बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बेमेतरा जिला के साजा विधानसभा सीट से प्रत्याशी ईश्वर साहू के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुचेंगे।

नगर पंचायत साजा में सुबह 10 बजे अमित शाह पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे।वहीं नवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी दयालदास बघेल के पक्ष में केन्द्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर नवागढ़ के बस स्टैंड में सुबह 10 बजे सभा को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार करेंगे। उधर कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी भी बेमेतरा में सभा को संबोधित करने पहुचेंगे। इसके अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेमेतरा विधानसभा में ही ग्राम देवरबीजा पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुचेंगे।

Back to top button