हेडलाइन

CG- पीट-पीटकर हत्या : चोरी करने घुसे चोर को पीट-पीटकर मार डाला… पुलिस जांच में जुटी..

रायपुर 7 मार्च 2023। डेंटल कालेज में चोरी करने घुसे एक चोर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोप है कि सुरक्षा गार्डों ने कथित रूप से चोर की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट से गंभीर रूप से घायल चोर की इलाज के लिए आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।मृतक की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है।

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है ताकि साफ हो सके कि चोर की मौत कैसे हुई।मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात को एक अज्ञात चोर डेंटल कालेज में चोरी करने के लिए घुसा था,जिसे वहां तैनात दो सुरक्षा गार्ड और सुपरवाइजर ने पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी थी।गंभीर रूप से घायल चोर को देर रात को ही उपचार के लिए आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया

अस्पताल से मिले मर्ग तहरीर के आधार पर मौदहापारा थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।फिलहाल पिटाई से मृत चोर की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है। मामले में दो सुरक्षा गार्ड,सुपरवाइजर समेत चार कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।डेंटल कालेज के सुपरवाइजर और गार्ड को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।अज्ञात मृतक के शरीर में मारपीट के चोटों के निशान पाए गए है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट मंगलवार को मिलने के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगा।

Back to top button