मनोरंजन

‘बाहुबली’ एक नए अंदाज में फिर एक बार करेगी ओटीटी पर धमाकेदार एंट्री ,जाने अपडेट 

'बाहुबली' एक नए अंदाज में फिर एक बार करेगी ओटीटी पर धमाकेदार एंट्री ,जाने अपडेट 

‘बाहुबली’ एक नए अंदाज में फिर एक बार करेगी ओटीटी पर धमाकेदार एंट्री ,जाने अपडेट खबर साउथ सिनेमा के फेमस निर्देशक-प्रोड्यूसर एसएस राजामौली नई वेब सीरीज लेकर आ रहा हैं ,ये सीरीज बाहुबली युनिवर्स का हिस्सा बनने वाली है। इसकी रिलीज डेट सामने आ चुकी है। इसे किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे देखे पूरी खबर।

यह भी पढ़े :डिमांड में है Mahindra की SUVs 18% से अधिक बढ़ी मांग THAR ने तोड़ा रिकॉर्ड,देखे

‘बाहुबली’ एक नए अंदाज में फिर एक बार करेगी ओटीटी पर धमाकेदार एंट्री ,जाने अपडेट

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने अपनी लोकप्रिय फ्रेंचाइजी बाहुबली की एक नई एनिमेटेड सीरीज की घोषणा कर दी है। सीरीज का नाम ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड है’ और यह बाहुबली युनिवर्स पर आधारित की गयी है। इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही रिलीज किया जा रहा है। माहिष्मती के काल्पनिक साम्राज्य पर आधारित बाहुबली फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता ने तेलुगु सिनेमा को राष्ट्रीय और विश्व स्तर पर पहुंचा दिया है । इसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया ने खास भूमिका निभाई है ।

बाहुबली फ्रेंचाइजी 

‘बाहुबली: द बिगिनिंग’, पहला भाग 2015 में रिलीज किया गया था, जो एक साहसी युवक सिवुडु की कहानी को बतलाता है , जहां वो अपनी प्रेमिका अवंतिका की मदद करता है महिष्मती की पूर्व रानी देवसेना को बचाने में  राजा भल्लालदेव के अत्याचारी शासन के तहत एक कैदी बन जाता है और चट्टान पर उसकी हत्या हो जाती है।

‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था ?’ से शुरू हुई कहानी ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ के साथ खत्म होती है।  तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई इन दोनों फिल्मों ने दुनिया भर में कुल मिलाकर 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुके है।

वेब सीरीज

एसएस राजामौली ने मंगलवार को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर सीरीज के नाम का ऐलान किया है। जिसमे एसएस राजामौली की ये सीरीज 17 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। छोटे से टीजर के साथ उन्होंने लिखा, है की ‘जब माहिष्मती के लोग उसका नाम जपते हैं तो ब्रह्मांड की कोई भी ताकत उसे वापस लौटने से नहीं रोक सकती है।

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड एक एनिमेटेड सीरीज का ट्रेलर है जो जल्द ही आने वाला है।  फिलहाल यह अभी खुलासा हो चूका है कि राजामौली ही फिल्म के प्रोड्यूसर रहने वाले है । टीजर में यह भी बताया है कि ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जायेगा।

यह भी पढ़े : Apache को हिला देगी मात्र 3 हजार की मंथली EMI पर मिलने वाली Yamaha की स्पोर्टी बाइक,देखे

Back to top button