क्राइम

CG- स्कूली छात्रा का अपहरण कर बंधक बनाकर किया रेप, एक तरफा प्रेम में दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट…

बिलासपुर 25 जुलाई 2022 । बिलासपुर जिला में एक स्कूली छात्रा का अपहरण कर उसे बंधक बनाकर रेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं। बताया जा रहा हैं कि आरोपी युवक स्कूली छात्रा से एक तरफा प्रेम करता था, और अक्सर छात्रा के स्कूल आने-जाने के दौरान पीछा भी किया करता थाा।

पूरा घटनाक्रम रतनपुर थाना क्षेत्र का हैं, बताया जा रहा हैं कि ग्राम गढ़वट का रहने वाला 21 वर्षीय किशन यादव गांव के पास ही रहने वाली एक स्कूली छात्रा से एक तरफा प्रेम करता था। छात्रा को उसने कई बार अपने प्रेम का इजहार करने के साथ ही अक्सर उसका पीछा भी करता था। लेकिन छात्रा किशन यादव की बातों को नजरअंदाज कर चुप रही। बताया जा रहा हैं कि 21 जुलाई को किशन यादव ने मौका पाकर स्कूल से लौटते समय छात्रा को अगवा कर अपने घर ले गया और बंधक बनाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

उधर देर शाम तक छात्रा के घर नही पहुंचने पर परिजन उसकी तलाश करते हुए आरोपी के घर तक पहुंच गये। जहां से अपनी बेटी को छुड़ाने के बाद परिजन पीड़ित छात्रा के साथ पुलिस थाना पहुंचे। छात्रा ने पुलिस को बताया कि किशन यादव उसे अगवा कर अपने घर ले गया था, जहां उसने बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया। पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी किशन यादव के खिलाफ धारा 363, 342, 376 और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया हैं।

Back to top button