बिग ब्रेकिंग

CG: नेताओं में हाथापाई: कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान संबोधित कर रहे पूर्व जिलाध्यक्ष का माइक छीना, धक्का मारकर हटाया….दिग्गज नेताओं के सामने हुआ बवाल

जशपुर 24 अक्टूबर 2021। कांग्रेस में अंदरूनी घमासान एक बार फिर सामने आया है। विधायक यूडी मिंज समर्थकों ने पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल के साथ धक्का मुकी हुई है। हंगामा उस वक़्त हुआ, जब कॉंग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन चल रहा था और कार्यक्रम में कई दिग्गज नेता मौजूद थे।।

Video देखने के लिए इस लिंक पर Click करे…

 

जानकारी के मुताबिक जशपुर जिला मुख्यालय में कांग्रेसी कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए मौजूद थे, इसी दौरान पवन ने संबोधन के दौरान पार्टी को लेकर अपनी पीड़ा बतानी शुरू कर दी, जिसके बाद कार्यक्रम में माहौल गरम हो गया। भाषण में उन्होंने पार्टी की ओर से उनकी की गई उपेक्षा का जिक्र करना शुरू कर दिया और टीएस सिंहदेव के बारे में बोलने लगे।

पवन अग्रवाल को सिंहदेव समर्थक माना जाता है, जैसे ही उन्होंने जिलाध्यक्ष पद से हटाने के दर्द को बयां करना शुरू किया, तभी अचानक काँग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इफ्तिखार हसन मंच पर पहुँच गए और इसी बीच दोनो के बीच धक्का मुक्की शुरू हो गयी काफी देर तक हंगामा होता रहा। जस दौरान कई लोगों ने बीच बचाव की भी कोशिश की।

Back to top button