ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

VIDEO- IPS और कांग्रेस नेता में हाथापाई, झगड़े के बाद हुई मारपीट-गाली-गलौज, थाने में कांग्रेसियों का हंगामा

जगदलपुर 2 मई 2023। जगदलपुर में IPS और कांग्रेस नेता के बीच मारपीट हो गयी है। खबर लिखे जाने तक थाने में बवाल जारी था। जानकारी के मुताबिक जगदलपुर में कांग्रेस नेता सुशील मोर्य और CSP विकास कुमार(IPS) के बीच हाथपाई हो गयी। मामला जगदलपुर के सिटी कोतवाली इलाके का है। विवाद के थाने में जोरदार नारेबाजी और हंगामा जारी है। सांसद दीपक बैज के प्रतिनिधि सुशील मोर्य के साथ ये मारपीट हुई है।

पूरा विवाद कांग्रेस कार्यकर्ता महेश द्विवेदी के साथ ही पुलिस की मारपीट से शुरू हुआ। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए ASP, DSP के अलावा आस-पास के थाना के थाना प्रभारियों को भी मौके के लिए बुला लिया गया है।जानकारी के मुताबिक सांसद प्रतिनिधि को सूचना मिली की सिटी कोतवाली में CSP विकास कुमार उसे मारा है।

जिसके बाद सुशील मोर्य थाने पहुंचे, CSP से जब सांसद प्रतिनिधि ये पूछा  उसे क्यों मारा गया, तो जवाब में CSP ने कहा कि वो गुटखा खा कर आया है और मारूंगा। जिसके बाद सांसद प्रतिनिधि के साथ विवाद शुरू हो गया। कांग्रेस नेता ने कहा कि वो अगर गुटखा खाया है तो उसे कहा जा सकता था, लेकिन मारपीट करना कितना उचित है।

इसके बाद सीएसपी और सांसद प्रतिनिधि सुशील मोर्य में विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि सीएसपी ने इस दौरान सांसद प्रतिनिधि को मार दिया, जिसके बाद कांग्रेस नेता ने भी सीएसपी के साथ हाथापाई की। घटना के बाद विधायक रेखचंद जैन और कांग्रेस नेता भी मौके पर पहुंचे हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मांग है कि सीएसपी उनसे माफी मांगे जिसके बाद ही मामला शांत होगा।

Back to top button