क्राइम

CG- तेज रफ्तार कार खेत में पलटी, गुजरात के रहने वाले कार सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत, घटनास्थल से 40 मीटर दूर पड़े मिले…….

महासमुंद 4 जून 2022 । महासमुंद जिला में रफ्तार का कहर देखने को मिला हैं। यहां NH-53 में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर कई पलटी खाने के बाद खेत में पलट गयी। इस हादसे में कार में सवार दो युवक घटना के दौरान कार से निकलकर बाहर फेका गये, और गंभीर चोट लगने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। दोनों मृतक गुजरात के जामनगर के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

पूरा घटनाक्रम महासमुंद जिला के बसना थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि जाम नगर गुजरात के रहने वाला 35 वर्षीय हार्दिक भाई और अंकित भाई आई-10 कार क्रमांक GJ 03 JR 4260 से रवाना हुए थे। कार सवार दोनों युवक NH-53 पर तेज रफ्तार से कार चलाते हुए पौसरा के पास पहुंचे ही थे, तभी कार अनियंत्रित हो गयी। कार चला रहा युवक कार को संभाल पाता, इतने में तेज रफ्तार कार सड़क से पलटी खाते हुए खेत में जा पलटी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार काफी तेज थी, और कार के पलटने के दौरान ही उसमें सवार दोनों युवक कार से बाहर गिर गये। वही कार करीब 30 से 40 मीटर दूर जाकर पलटी खाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस घटना में कार से बाहर गिरे हार्दिक और अंकित नामक दोनों युवकों को गंभीर चोट लगने पर घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी। उधर घटना की जानकारी के बाद बसना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतको की गाड़ी और सामान की तलाशी लेने पर उनकी पहचान हार्दिक और अंकित के रूप में किया गया हैं।

बसना थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों मृतक थाना पंचकाशी ग्राम खेबा जामनगर के निवासी हैं। मृतको के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी हैं। परिजनों के आने के बाद पीएम की कार्रवाई की जायेगी। पुलिस की जांच में अभी ये साफ नही हो सका हैं कि दोनों युवक गुजराज से महासमुंद की ओर आ रहे थे, या फिर गुजरात जाने के लिए रवाना हुए थे। फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों के आने का इंतजार कर रही हैं।

Back to top button