क्राइम

भिलाई में था पति, इंदौर में पत्नी ने लगा ली फांसी… मोबाइल पर CCTV देख पड़ोसियों को भेजा…तब तक…


भिलाई/ इंदौर 2 नवंबर 2022 टेक्नोलॉजी ने जीवन आसान किया है लेकिन कई दफा
वो भी काम नहीं आता है। ऐसा ही मामला इंजीनियर उत्तम शर्मा के साथ हुआ। घर की सुरक्षा के लिए उन्होंने इंदौर स्थित अपने मकान में सीसीटीवी कैमरा लगाया है। ताकि शहर से बाहर जाने पर मोबाइल से घर की जानकारी ली जा सके। अब वही मोबाइल उन्हें अपनी पत्नी की मौत की खबर दे रहा है ।
मामला इंदौर का है जहां लसूडिया थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 114 के कंचन विहार में रहने वाली इंटीरियर डिजाइनर करुणा शर्मा ने मंगलवार देर रात अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। जिसकी जानकारी उनके पति उत्तम शर्मा को उनके मोबाइल के सीसीटीवी फुटेज से हुई । वह अपने निजी काम से बेटी के साथ भिलाई आए थे लेकिन पत्नी लगातार फोन नहीं उठा रही थी। इसका कारण जाने के लिए उन्होंने मोबाइल से घर का सीसीटीवी फुटेज देखा। देख उनके होश उड़ गए पत्नी फंदे से लटकी मिली। उन्होंने तत्काल पड़ोसियों को सूचना दी।
सात पन्नों का छोड़ा सोसाइट नोट
पुलिस ने बताया कि युवती को परेशान करने वाले उसकी पड़ोसी दो महिलाओं सहित तीन लोगों की तलाश कर कर रहे हैं। थाना प्रभारी संतोष दूधी के मुताबिक कर्ज से परेशान होकर फांसी लगाने वाली इंटीरियर डिजाइनर करुणा के बारे में पता चला है कि वह पहले फंड चलाती थी। इसमें उसे काफी नुकसान हुआ था। 7 पेज के सुसाइड नोट में उसने बिल्डर हेमंत अत्रीवाल की पत्नी प्रतिभा के अलावा मोना और आदित्य अग्रवाल का जिक्र किया है, जो उसे काफी परेशान करते थे।
मृतका करुणा ने कुछ वर्ष पूर्व समूह योजना शुरू की थी, लेकिन सहयोगी ने उसे धोखा दे दिया।25 से 30 लाख का कर्जा हो गया था। मोबाइल में मिले नंबरों की भी जांच की जा रही है। पीड़िता के परिजनों के बयानों के आधार पर मामले में पड़ताल की जा रही है।

Back to top button