क्राइम

CG: राजधानी में रफ्तार का कहर: खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बाइक,2 युवकों की दर्दनाक मौत

रायपुर 26 जून 2023। राजधानी रायपुर में रफ्तार के कहर ने दो युवकों की जान ले ली। बताया जा रहा हैं कि बाइक सवार तीन युवक घर से घुमने निकले थे। बोरियाखुर्द के पास तेज रफ्तार बाइक सड़क पर खड़ी ट्रक से जा भिड़ी। इस भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की जहां मौत हो गयी, वहीं तीसरे युवक को सामान्य चोटे आई हैं। बताया जा रहा हैं कि हादसे के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा एम्बुलेंस को लगातार मदद के लिए काॅल किया जाता रहा, लेकिन एम्बुलेंस काफी देर से मौके पर पहुंची। जिससे समय पर उपचार नही मिल पाने के कारण गंभीर रूप से घायल युवकों ने उपचार के अभाव में दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना का ये मामला रायपुर के बोरियाखुर्द के पास का हैं। जानकारी के मठपुरैना निवासी अमित साहू अपने दो अन्य साथियों के साथ रविवार की रात बाइक पर घुमने निकला था। बताया जा रहा हैं कि बोरियाखुर्द तालाब के पास पेट्रोल पंप के ठीक सामने तेज रफ्तार बाइक सड़क पर खड़ी ट्रक से टकरा गयी। इस हादसे के बाद बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर दूर जा गिरे। वही घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी। आनन फानन में ट्रक के नीचे से युवकों को बाहर निकाला गया।

लोगों ने युवकों के पास गिरे उनके मोबाइल फोन को चेक कर घरवालों को घटना की जानकारी देने का प्रयास किया गया। इसके बाद हादसे में मारे गए एक युवक अमित साहू का मकान मालिक मौके पर पहुंचा। उसने बताया कि ये सभी मठपुरैना इलाके के रहने वाले थे। बताया जा रहा हैं कि राहगीर और पुलिस एम्बुलेंस को लगातार कॉल करते रहे। लेकिन घटना के करीब 20 मिनट से अधिक समय बीतने के बाद एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। जिससे घायलों को समय पर उपचार नही मिल पाने के कारण दो युवकों की मौत हो गयी। टिकरापारा पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button