क्राइम

CG : युवक को कार की खिड़की से लटकाकर 3 किलोमीटर तक घसीटा,बाइक और कार की टक्कर के बाद हुआ था विवाद, VIDEO वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

दुर्ग 19 दिसंबर 2023। दुर्ग में एक लापरवाह कार चालक से बहस करना एक युवक को भारी पड़ गया। बताया जा रहा है कि कार सवार ने पहले बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद जब बाइक सवार युवक ने कार चालक को समझाईश देने की कोशिश तो कार में सवार युवक ने बाइक सवार युवक का हाथ पकड़कर अंदर खीचने के बाद खिड़की का शीशा चढ़ा दिया। इसके बाद बदमाश युवक कार की खिड़की में लटकाकर युवक को करीब 3 किलोमीटर दूर तक ले गये। इस घटना का कुछ लोगों ने विडियों बनाकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कार के मालिक को पकड़ लिया है, जबकि कार चला रहा युवक फरार बताया जा रहा है।

पूरा घटनाक्रम दुर्ग जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक घटना 17 दिसंबर की बतायी जा रही है। यहां 17 दिसंबर की रात बेमेतरा जिले के बेरला निवासी लोकेश मरकाम दुर्ग शादी में शामिल होने आया था। उसकी कार को दोस्त चला रहा था। देर रात करीब साढ़े 12 बजे के बीच वो जैसे ही दुर्ग के पटेल चौक पहुंचा, तो उसने बाइक सवार पलाश चंद्राकर नामक युवक को चपेट में लेकर ठोकर मार दी। इस घटना के बाद जैसे ही पलाश ने खिड़की से हाथ डालकर कार में बैठे युवक को पकड़ने की कोशिश की तो ड्राइवर ने शीशा ऊपर चढ़ाकर कार तेज कर दिया। इसके बाद करीब 3 किलोमीटर तक बाइक सवार युवक के हाथ को कार के शीशा से लटकाकर घुमाते रहे।

उधर इस घटना का कुछ कार सवार लोगों ने विडियों बनाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई आरोपी कार सवार को पकड़ने का प्रयास किया गया। लेकिन कार चला रहा आरोपी युवक मौके से फरार हो गया, जबकि कार के मालिक लोकेश मरकाम को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने सफाई देते हुए बताया कि उसने अपने साथी को कार रोकने के लिए कहा था। लेकिन इसके बाद भी जब वह कार नही रोका, तब उसने पलाश चंद्राकर को बचाने की कोशिश उसका हाथ पकड़कर कार की खिड़की के बल उसे टांगे रखा।

जिससे वो सड़क पर नहीं गिर पाया। जबकि पलाश ने कार चालक और बगल से बैठे लोकेश मरकाम दोनों के ऊपर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक को कार के बाहर लटकने के बाद भी कार का चालक कार तेज रफ्तार से चला रहा है। इस दौरान उसने युवक को दीवार से टकराकर मारने की कोशिश भी की, लेकिन युवक बच गया। इसके बाद चालक कार को अमर हाइट्स सोसायटी नदी रोड पर ले गया। वहां से उनको भागने का रास्ता नहीं मिला तो कार को वहीं छोड़कर भाग खड़े हुए। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर आरोपी कार चालक की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Back to top button