टॉप स्टोरीज़

CG : छात्रा मिली कोरोना पॉजेटिव…3 दिन के लिए स्कूल को किया गया बंद….सभी बच्चों का अब होगा कोरोना टेस्ट

रायपुर 17 नवंबर 2021। एक तरफ स्कूलों को पूरी क्षमता के साथ खोलने की बात हो रही है, दूसरी तरफ से स्कूली बच्चों के कोरोना पॉजेटिव होने की खबर आ रही है। राजधानी के एक स्कूल की 10वीं की छात्रा कोरोना पॉजेटिव पायी गयी है। छात्रा के कोरोना पॉजिटेव पाये जाने के बाद स्कूल प्रशासन सकते में है। इधर आनन-फानन में स्कूलों को तीन दिन के लिए बंद करने का आदेश दे दिया गया है।

दरअसल रायपुर के वीरगांव आडवाणी स्कूल में 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा एक गार्डन गयी हुई थी, गार्डन में एहितियात के तौर पर बच्ची का कोविड टेस्ट लिया गया, जिसमें वो पॉजेटिव पायी गयी है। फिलहाल बच्ची का होम आईसोलेशन में इलाज चल रहा है। बच्ची नॉन सिम्टोमेटिक बतायी जा रही है। छात्रा परसों तक स्कूल आयी थी, लेेकि इसी बीच कल उसकी रिपोर्ट पॉजेटिव आ गयी। इधर छात्रा के संपर्क में आये अन्य बच्चों की भी कोरोना टेस्ट करायी जा रही है।

स्कूल के प्राचार्य मुकेश सिरमौर ने NW न्यूज से बात में बताया कि

“बच्ची का कोरोना टेस्ट पॉजेटिव आया है, जिसके बाद स्कूल को ऐहितियात के तौर पर तीन दिन के लिए बंद कर दिया गयाहै। बच्ची का इलाज चल रहा है। वहीं स्कूल को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गयाहै, संपर्क में आये बच्चों का भी कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। वहीं बच्ची के साथ बैठने वाली एक छात्रा की भी आज टेस्ट ली गयी है”

 

Back to top button