शिक्षक/कर्मचारी

CG : महंगाई भत्ता का मुद्दा गरमाया…..अब से कुछ देर बाद कर्मचारियों की बड़ी बैठक…..आंदोलन की रणऩीति होगी तय, DA और HRA को लेकर ….

रायपुर 18 दिसंबर 2021। शिक्षक के बाद अब कर्मचारी संगठन भी सरकार के खिलाफ लामबंद होने लगे हैं। आज कर्मचारी संगठनों की बड़ी बैठक रायपुर में होने वाली है। छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के बैनर तले होने वाली इस बैठक में महंगाई भत्ता की मांग जोर पकड़ेगी। आज ही फेडरेशन की तरफ से महंगाई भत्ता के मुद्दे पर आंदोलन की तारीखों का ऐलान भी किया जायेगा। अब से कुछ देर बाद रायपुर में कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन की बड़ी बैठक होगी।

12 बजे से शुरू होने वाली ये बैठक उप संचालक कृषि कार्यालय के पीछे मीटिंग हॉल में आयोजित होगी। बैठक में फेडरेशन द्वारा प्रस्तावित आगामी चरणबद्ध आंदोलन की रूप रेखा तैयार करने चर्चा की जायेगी। इस बैठक में सभी प्रांत अध्यक्ष एवम् महामंत्री के अलावे समस्त संभाग प्रभारी/संभाग संयोजक एवं जिला संयोजक /महासचिव रायपुर संभाग और रायपुर जिले के समस्त संगठन के जिला अध्यक्ष/महामंत्री व प्रमुख जिला पदाधिकारी को बुलाया गया है।

फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने कहा कि बैठक में आज आंदोलन की रणनीति तय की जायेगी। उन्होंने कहा कि ..

“सरकार ने महंगाई भत्ता को लेकर कोई निर्देश नहीं जारी किया है, इससे कर्मचारी वर्ग काफी रोष में है। आज की बैठक में महंगाई भत्ता और 7वें वेतनमान के अनुरूप HRA की मांग सरकार की जायेगी और इन मांगों को लेकर आंदोलन की रणनीति तैयार की जायेगी”

Back to top button