हेडलाइन

CG दो की मौत: मंदिर से दर्शन कर लौट रहे स्कार्पियो और पिकअप में जबरदस्त भिडंत,2 की मौत चार लोग घायल…

महासमुंद12 दिसंबर 2023| महासमुन्द में हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई,जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए… जानकारी के मुताबिक यहां बीते रात स्कार्पियो और पिकअप में जोरदार भिडंत हो गई, जिससे दो लोगों युगल किशोर साहू उम्र 22 वर्ष और गिरीश धीवर उम्र 20 वर्ष की निवासी बनरसी,आरंग की मौत हो गई जबकि चार घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना खल्लारी थाना इलाके का है। जहां बीते रात बागबाहरा के चंडी मंदिर से दर्शन कर घर लौट रहे स्कार्पियो की विपरीत दिशा से आ रही पिकअप की एनएच 353 पर ओंकारबंद व एम के बाहरा के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई, जिससे स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए.. जिससे दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि चार लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक स्कार्पियो 5 पिकप में दो लोग सवार थे। जहां पिकप सवार दो दोस्तों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए…वहीं पिकअप सवार एक व्यक्ति भी घायल हुआ है, इधर हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से वाहन को रास्ते से हटाया और शवों को बाहर निकाला…

Back to top button