हेडलाइन

CG अपडेट- राजनीतिक धौंस दिखाने वाले नेताजी गये जेल, गृहमंत्री और SP पर अमर्यादित टिप्पणी का विडियों हुआ था वायरल, पुलिस ने FIR दर्ज किया तो, भागने की फिराक में थे नेताजी…..

 

बालोद 18 फरवरी 2022 । पैसों की रसूख और राजनीतिक सनक में खाकी पर रौब दिखाने के लिए प्रदेश के गृहमंत्री और SP को नापने वाले कांग्रेस के नेताजी खुद नप गये और जेल पहुंच गये है। जीं हां नेताजी का विडियों वायरल होते ही हडकंप मच गया था, जिसके बाद पुलिस ने जहां एक ओर एफआईआर दर्ज कर नेताजी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी थी, उधर दबंगई दिखाने वाले नेताजी फरार होने की फिराक में थे, जिन्हे पुलिस की टीम ने 24 घंटे के भीतर पकड़कर जेल दाखिल कर दिया है।

कहते है ना सोशल मीडिया किसी को भी रातों-रात जमीन से उठाकर सातवें आसमान तक पहुंचा देती है, तो वही एक कहावत आज ये भी साबित हो गयी कि सोशल मीडिया दबंगई करने वाले नेताजी की हकीकत बयां कर उन्हे सलाखों के पीछे भी पहुंचा देती है। जीं हां ये सोशल मीडिया का ही कमाल है, जिस पर नेताजी की दबंगई का विडियो वायरल हुआ और फिर इस मामले को NW न्यूज ने प्रमुखता से उठाया था। जिसका असर रहा कि बालोद में पुलिस जवानों के साथ दबंगई कर गृहमंत्री और एसपी को नापने वाले कांग्रेस नेता ललित साहू खुद नप गये।

कांग्रेस नेता ललित साहू का कल गुरूवार को विडियों सोशल मीडिया में आते ही इस पूरे प्रकरण की खबर NW न्यूज सबसे पहले प्रमुखता से जारी किया था। खबर के जारी होते ही पुलिस अधिकारी और राजनेता भी हरकत में आये, और आनन-फानन में आरक्षक की रिपोर्ट पर पुलिस चौकी पिनकापार में कांग्रेस नेता ललित साहू के खिलाफ देर रात गैर जमानती धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया। पुलिस में FIR दर्ज होते ही दबंगई दिखाने वाले नेताजी बगले झाकने लगे और मोबाइल बंद कर जिला छोड़कर फरार होने की फिराक में थे। ताकि उनका लोकेशन पुलिस को ना मिल सके।

उधर बालोद पुलिस की 3 टीम ललित साहू की गिरफ्तारी के लिए रवाना किया गया था। तभी आज दोपहर के वक्त ललित साहू का मोबाईल ऑन हो गया, जिसका लोकेशन मिलते ही पुलिस टीम ने डोंगरगढ़-नांदगांव मार्ग पर छापामार कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। नेताजी की गिरफ्तारी के बाद उन्हे न्यायाल में पेश किया गया, लेकिन कोर्ट से न्यायधीन ने नेताजी की जमानत याचिका खारिज कर जेल वारंट काट दिया। बेल नही मिलने पर दबंगई दिखाने वाले नेताजी को जेल दाखिल कर दिया गया है।

Back to top button