पॉलिटिकल

CG VIDEO- प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस नेताओं में हाथापायी, कांग्रेस भवन में चल रही थी प्रेस कांफ्रेंस

कवर्धा 18 जून 2023। कवर्धा में कांग्रेस नेताओं की आपसी गुटबाजी एक बार फिर सामने आ गयी। प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया की मौजूदगी में ही कांग्रेस के नेता आपस में भिड़ गये। दोनों मीडिया के कैमरे के सामने ही देख लेने और दिखा देने की बात कहने लगे। दरअसल आज कवर्धा जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रेस कांफ्रेंस बुलायी थी। उसी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव और पूर्व कांग्रेस कमेटी महामंत्री के बीच जमकर हुई तू-तू मैं मैं हो गयी ।

जिला अध्यक्ष सहित जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी भी मौजूद थे। हद तो तब हो गयी, जब कांग्रेस के सीनियर लीडर दोनों को शांत करते नजर आये, लेकिन दोनों हाथापायी पर उतर पाये। बाद में किसी तरह से मीडिया की मौजूदगी की दुहाई देते हुए विवाद को शांत कराया गया। जिलाध्यक्ष नीलकंठ चंद्रवंशी ने मामले को शांत कराया । दो माह पहले भी पीसी के दौरान हुआ था जमकर हंगामा। घर घर चलो अभियान को लेकर रखा गया था प्रेसवार्ता । कांग्रेस मे अंतरकलह खुलकर सामने आ गया। जिला कांग्रेस भवन मे प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रहा था।

विधायक और कांग्रेस नेता भी मंच पर भिड़ चुके हैं

इससे पहले मंत्री मोहम्मद अकबर की प्रेस कांफ्रेंस के पहले कुर्सी के लिए पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर और वरीष्ठ कांग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल में तू-तू-मैं-मै हो गयी थी। 31 मार्च को मीडिया और नेताओं की मौजूदगी में ही विधायक और नेता आपस में लड़ने लगे था। झगड़ा बढ़ता देख जिलाध्यक्ष ने किसी तरह से मामले को शांत कराया गया था।कुर्सी पर बैठने को लेकर नेताओं में जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। देखते ही मंच पर ही नेताओं के बीच जमकर बहस बाजी हुई थी। पंडरिया के ममता चंद्राकर और क्रेडा के सदस्य कन्हैया अग्रवाल के बढ़ते मामले को देख कांग्रेस जिलाअध्यक्ष नीलकंठ चन्द्रवंशी ने मामले को शांत कराया था।

Back to top button