हेडलाइन

CG-VIDEO: पुलिस चौकी के अंदर खाकी के सामने मारपीट……देखती रह गयी पुलिस ! सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं VIDEO

अंबिकापुर 15 जून 2023। अंबिकापुर जिला में एक पुलिस चैकी के अंदर ही दो पक्ष आपस में भिड़ गये और पुलिस अफसर के सामने ही मारपीट कर दी।बताया जा रहा हैं कि छेड़छाड़ की शिकायत के बाद दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया था। इसी बीच पुलिस के सामने ही ये मारपीट की घटना हो गयी। इस घटना का विडियों अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। वही इस वायरल विडियों के सामने आने के बाद खाकी के खौफ और बदमाशों के बुलंद हौसले की भी पोल खोल दी हैं।

पुलिस चौकी के अंदर मारपीट का ये मामला रघुनाथपुरपुलिस चौकी का हैं। बताया जा रहा हैं कि एक दिन पहले पुलिस चौकी में छेड़छाड़ की शिकातय को लेकर एक पक्ष पहुंचा हुआ था। मामले की सुनवाई कर रहे दरोगा साहब ने दूसरे पक्ष को भी तत्काल थाने में हाजिर कर दिया। कुछ देर के अंदर दोनों पक्ष के लोग अपनी-अपनी बात लेकर पुलिस चैकी में भीड़ के साथ हाजिर हो गये। बताया जा रहा हैं कि दरोगा साहब दोनों पक्षों की बाते सून रहे थे, तभी एक शख्स ने छेड़छाड़ करने वाले पक्ष के एक युवक को दरोगा जी के सामने ही जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। जब तक पुलिस अधिकारी कुछ समझ पाते,इतने में पुलिस चौकी के भीतर ही दोबारा दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये।

पुलिस चौकी के अंदर हुए इस मारपीट की घटना के दौरान पुलिस मूक दर्शक बनकर तमाशा देखती रही। अब इस पूरे घटनाक्रम का विडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। घटना के बाद पुलिस एक ओर जहां कार्रवाई करने की बात कह रही हैं। वही दूसरी तरफ अब चर्चा इस बात पर होने लगा हैं कि आखिर पुलिस चौकी के अंदर मारपीट करने वाले लोग कौन हैं ? आखिर किसके संरक्षण में पुलिस चौकी के अंदर ही मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया ? और घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई क्यों नही कर रही हैं ? ऐसे में अब ये देखने वाली बात होगी कि इस पूरे मामले में पुलिस कोई एक्शन लेगी या फिर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जायेगा, ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

Back to top button