क्राइमहेडलाइन

CG VIDEO: कोरबा में बवाल- स्कूली छात्राओं को जंगल ले जाकर छेड़छाड़ कर बनाने लगा VIDEO, गुस्सायें गांव वालों ने दुकान में तोड़फोड़ कर किया घेराव

कोरबा 14 जुलाई 2023। कोरबा के कटघोरा क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां स्कूल से घर लौट रही दो छात्राओं को लिफ्ट देने के बहाने एक युवक उन्हे जंगल लेकर चला गया। यहां युवक ने एक छात्रा के कपड़े उतरवाकर छेड़छाड़ करने के साथ उसका विडियों बनाया जाने लगा। छात्राओं के द्वारा शोर मचाये जाने के बाद कुछ युवक मौके पर पहुंचकर उन्हे बचाया गया। उधर इस घटना की जानकारी के बाद नाराज परिजन और सैकड़ों की संख्या में गांव के लोगों ने आरोपी युवक के घर का घेराव कर उसके दुकान में जमकर तोड़फोड़ कर दिया गया। क्षेत्र में तनाव बढ़ता देख पुलिस अधिकारी बल के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर मामला को शांत कराने का प्रयास किया जा रहा हैं।

स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का ये मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक कटघोरा क्षेत्र के ग्राम अभयपुर में रहने वाली 8वीं क्लास की छात्रा रोज की तरह सिंघाली स्कूल गयी थी। शाम के वक्त छुटटी होने के बाद गांव की दो छात्रा एक साथ पैदल घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ढेलवाडीह में रहने वाले सोनू नामक युवक ने उन्हे उनके गांव तक छोड़ने की बात कहकर अपने साथ बाईक पर बैठा लिया। लेकिन आरोपी युवक ने रास्तें में पढ़ने वाले जंगल के अंदर बाइक ले जाकर छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने लगा। बताया जा रहा हैं कि आरोपी युवक ने 8वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को डरा-धमका कर उसके कपड़े उतरवाकर उसके साथ छेड़छाड़ कर विडियों बनाने लगा।

इस घटना से डरी छात्राओं ने जब शोर मचाना शुरू किया, तब गांव के कुछ युवक उनकी आवाज सुनकर मौके पर पहुंच गये, जिन्हे देखकर आरोपी सोनू मौके से फरार हो गया। देर शाम घर पहुंची छात्राओं ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण ढेलवाडीह पहुंचकर आरोपी युवक के मुर्गे की दुकान में तोड़फोड़ करने के बाद घर का घेराव कर दिया गया। उधर क्षेत्र में तनाव बढ़ने की जानकारी मिलते ही कटघोरा थाना प्रभारी अश्वनी राठौर, एसडीओंपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। काफी गहमा-गहमी के बीच पुलिस अधिकारिेयों द्वारा नाराज परिवार और ग्रामीणों को समझाईश देने का प्रयास किया गया।

लेकिन गांव के लोग आरोपी युवक को सजा देने की बात पर अड़े रहे। पुलिस ने तत्काल आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया। पुलिस की काफी समझाईश देने के बाद नाराज ग्रामीण मौके से वापस लौटे। बताया जा रहा हैं कि पीड़ित छात्रा के परिजन और गांव के लोग कटघोरा थाना में आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। कटघोरा पुलिस द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की करने की बात कही जा रही हैं।

Back to top button