पॉलिटिकलहेडलाइन

CGPSC Vacancy: बिना आरक्षण रोस्टर के ही जारी किया गया PSC विज्ञापन…. ओपी चौधरी ने खड़े किये सवाल.. कहा, पहली बार ..

रायपुर 27 नवंबर 2022। पीएससी का विज्ञापन बिना आरक्षण रोस्टर के ही जारी कर दिया गया है। अब इस मामले में छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किये हैं। ओपी चौधरी ने कहा कि संविधान दिवस पर पीएससी की भर्ती जारी न होने पर भाजपा के द्वारा आवाज उठाने के बाद बिना आरक्षण रोस्टर के पीएससी द्वारा विज्ञापन जारी करना युवाओं के साथ मजाक ही नहीं षड्यंत्र है। देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि बिना आरक्षण रोस्टर के पीएससी ने भर्ती का विज्ञापन जारी किया है।

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार षड्यंत्र साजिशों की सरकार है। इस सरकार ने युवाओं के साथ साजिश के अलावा कुछ नहीं किया। यह सरकार ओबीसी और आदिवासी आरक्षण के खिलाफ याचिका दायर करने वालों को राज्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री का दर्जा देती है। इस सरकार ने ओबीसी व आदिवासी युवाओं के भविष्य को अंधकार के हवाले करने के लिए लगातार साजिश रची है।

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने अब पीएससी से जो भर्ती विज्ञापन जारी करवाया है, वह केवल छल कपट की राजनीति है। बिना आरक्षण रोस्टर के पीएससी किस आधार पर भर्ती करेगा। राज्य के युवा इस सरकार को कभी माफ नहीं करेंगे।

Back to top button