हेडलाइन

जेपी नड्डा के सभास्थल में हुआ बदलाव, 30 जून को अब इस मैदान में राष्ट्रीय अध्यक्ष का होगा कार्यक्रम

बिलासपुर 28 जून 2023। 30 जून को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिलासपुर आ रहे हैं। कार्यक्रम की जोरदार तैयारी बीजेपी कर रही है। इधर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम स्थल में बदलाव किया गया है। पहले लालबहादुर स्कूल मैदान में नड्डा की सभा होनी थी, लेकिन अब वो कार्यक्रम रेलवे फुटबॉल ग्राउंड में होगी। सभा मे 24 विधानसभा क्षेत्रों से 76 हजार लोगों को लाने का लक्ष्य भाजपा ने रखा है।

बिलासपुर की आधी विधानसभा सीटो पर कांग्रेस का कब्जा है। ऐसे में मोदी सरकार की योजनाओं और नीतियों को जनता के बीच लाकर कांग्रेस को तोड़ने कि प्रयास किया जाएगा। जेपी नड्डा के चुनावी साल के दौरे में क्या असर दिखता है ये देखना रोचक होगा। हालांकि भाजपा के नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे से भाजपा के अंदर थोड़ा रोमांच तो बढ़ा है। दुर्ग में 22 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दौरे पर आए थे। उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल में मिली उपलब्धियों को जनता के सामने रखा था।  

केंद्रीय मंत्री और केंद्र के नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा अपने आप में विधानसभा चुनाव के साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है।  बीजेपी, एमपी और छत्तीसगढ़ में अपना वर्चस्व कम नहीं होने देना चाहती। चुनावी रणनीति की अगर बात करें तो बीजेपी लोकसभा चुनाव के लिए 2 साल पहले ही लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर देती है। इसी के तहत अब केंद्रीय मंत्रियों का मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में ताबड़तोड़ दौरा कर रहे हैं।

Back to top button