हेडलाइन

बदलता सूरजपुर: बंसल न्यूज पर आज होगी सूरजपुर जिले के विकास की बातें, विधायक-अधिकारी से होगी विकास पर सोच की बातें

सूरजपुर 13 सितंबर 2023। सूरजपुर । मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के विश्वसनीय न्यूज चैनल “बंसल न्यूज” के विकास का कांरवां आज सूरजपुर में होगा। सूरजपुर से छत्तीसगढ़ के विकास यात्रा पर आधारित “बदलता सूरजपुर” का LIVE प्रसारण होगा। कार्यक्रम के मेजबान छत्तीसगढ़ के स्टेट एडिटर आदित्य नामदेव होंगे। वहीं मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी है। इस कार्यक्रम में बतौर डिजीटल मीडिया पार्टनर nwnews24.com भी अपनी सक्रिय भूमिका निभायेगा।

बदलता सूरजपुर का LIVE प्रसारण आज शाम 4:30 बजे से हीरालाल साधुराम सेवाकुंज में होगा। आयोजन में योजना आयोग के अध्यक्ष व विधायक प्रेमसाय सिंह सहित विधायक पारसनाथ राजवाड़े और खेलसाय सिंह बतौर मेहमान मौजूद रहेंगे। वहीं जनपद उपाध्यक्ष नरेश राजवाड़े भी कार्यक्रम के दौरान सूरजपुर के विकास की बात कहेंगे।

कार्यक्रम में सूरजपुर के कलेक्टर संजय अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक इंदिरा कल्याण ऐलेसेला भी मौजूद रहेंग। कार्यक्रम में बीते पौने 5 सालों में सूरजपुर जिले में विकास के कार्यों पर चर्चा होगी। वहीं आने वाले समय में और किस तरह से विकास के पथ पर सूरजपुर जिला आगे बढ़ेगा इस विषय पर जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों से उनकी दूरदर्शिता पर चर्चा होगी।

Back to top button