क्राइमहेडलाइन

लव जिहाद: “मेरा भाई पुलिस में है” शादी व नौकरी लगाने के नाम पर किया रेप, फिर धर्म बदलने के लिए देने लगा धमकी, FIR दर्ज

बिलासपुर 29 जून 2023। बिलासपुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद आरोपी आकिब जावेद के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। युवती सकरी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक युवती की जान पहचान आकिब जावेद नाम के युवक से हुई थी। युवक ने लड़की को नौकरी लगाने का झांसा दिया था।

बाद में नौकरी लगाने के नाम पर उसके साथ रेप किया। युवती ने जब विरोध किया, तो युवक ने कहा कि वो उसके साथ शादी करेगा। युवती को शादी का झांसा देकर आरोपी ने कई बार शारीरिक संबंध बनाये। जब युवती ने शादी का दवाब बनाया, तो युवक ने कहा कि उसे पहले इस्लाम धर्म कबूल करना होगा, उसके बाद ही वो उसके साथ शादी करेगा।

युवती ने जब मुस्लिम धर्म अपनाने से इंकार किया, तो युवक ने उसे धमकी देना और प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। आकिब ने धौस दिखाते हुे कहा कि उसका भाई पुलिस में है और उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। युवती को जब लगातार युवक धमकी देने लगा तो युवती ने आपबीती पुलिस को सुनायी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी आकिब के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। आकिब जावेद कुम्हारपारा का रहने वाला है। युवती ने पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

Back to top button