हेडलाइन

मोहन भागवत के कौशल्या माता मंदिर दर्शन पर मुख्यमंत्री का ट्वीट..लिखा- ‘विश्वास है कि वहां पहुंचकर उन्हें शांति की अनुभूति हुई होगी’…गौठान देखने के लिए भी किया आमंत्रित

रायपुर 13 सितंबर 2022। आज आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कौशल्या माता मंदिर में माता कौशल्या के दर्शन किये। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोहन भागवत को कौशल्या माता मंदिर दर्शन केलिए आमंत्रित किया था। कल शाम मिले लिखित आमंत्रण के बाद आज सुबह मोहन भावत चंद्रखुरी पहुंचे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोहन भागवत के चंद्रखुरी मंदिर पहुंचने और माता कौशल्या के दर्शन करने पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि….

हमने मोहन भागवत जी को माता कौशल्या मंदिर दर्शन के लिए आमंत्रित किया था। मुझे विश्वास है कि वहां पहुंचकर उन्हें शांति की अनुभूति हुई होगी। मंदिर का नया स्वरूप, मां कौशल्या की ममता, भांचा राम की शक्ति का उन्हें एहसास हुआ होगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कौशल्या माता मंदिर के साथ-साथ गौठान देखने का भी न्योता मोहन भागवत को दिया था। मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि…

हम उन्हें गौठान भी देखने के लिए आमंत्रित करते हैं जिससे गौ-माता की सेवा, उन्हें उत्पादकता से जोड़ना इत्यादि जान सकें। संस्कृत अनिवार्य विषय के साथ स्वामी आत्मानंद स्कूल योजना के अंतर्गत तैयार शानदार स्कूल भी यदि देखेंगे तो शिक्षा, संस्कार, आधुनिकता एक साथ जोड़ना भी सीख सकेंगे।

Back to top button