स्पोर्ट्सहेडलाइन

रोहित शर्मा कोरोना पाजेटिव…. टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ लगा बड़ा झटका…

नयी दिल्ली 26 जून 2022। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। लीसेस्टरशायर के खिलाफ हम सभी ने देखा था कि रोहित शर्मा पहले दिन बल्लेबाजी करने उतरे, लेकिन दूसरे पारी में नजर नहीं आए। ऐसे में उनको लेकर तमाम तरह की बातें सामने आईं। हालांकि, अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि वे क्यों वार्मअप मैच में बल्लेबाजी नहीं करने उतरे। 

बीसीसीआई ने लिखा, ‘कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को आयोजित रैपिड एंटीजन टेस्ट (RAT) में कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में हैं. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देखभाल कर रही है.’

रोहित शर्मा लिसेस्टरशायर के खिलाफ जारी भारतीय टीम के अभ्यास मैच में शामिल थे, लेकिन रोहित वह खेल के तीसरे दिन भारत की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं उतरे. रोहित मैच के शुरुआती दिन पहली पारी में ओपनिंग करने उतरे थे जहां और रोमन वॉकर की गेंद पर आउट होने से पहले 25 रन बनाए.

अब टीम इंडिया को पहला टेस्ट कप्तान रोहित के बिना भी खेलना पड़ सकता है। ऐसे में ऋषभ पंत टीम इंडिया की कप्तानी कर सकते हैं। हालांकि, रोहित के फिट होने की भी उम्मीद है, क्योंकि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के दौरान केन विलियम्सन और टॉम लाथम भी कोरोना संक्रमित हुए थे, लेकिन दोनों तीसरे टेस्ट मैच में खेल रहे हैं। 

Back to top button