हेडलाइन

ब्रेकिंग न्यूज : CM भजनलाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट , सड़क से नीचे उतरकर नाले में गिरी कार…

राजस्थान 20 दिसंबर 2023|राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की गाड़ी मंगलवार देर शाम हादसे का शिकार हो गई। अनियंत्रित कार एक नाले में जा घुसी। हालांकि, हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई है। जानकारी के अनुसार सीएम के काफिले के पूछंरी में घुसते ही मुख्यमंत्री शर्मा की गाड़ी एक नाली में घुस गई। गाड़ी का एक पहिया अचानक से नाली में चला गया। गमीनत यह रही कि किसी को भी चोट नहीं आई।

मुख्यमंत्री शाम को 7:30 बजे गोवर्धन के लिए गिरिराज जी के दर्शन करने भरतपुर से रवाना हुए थे, लेकिन गोवर्धन पहुंचने से पहले ही मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की कार का पहिया सड़क के किनारे बनी नाली में चला गया. मुख्यमंत्री जिस साइड बैठे हुए थे वही कार का हिस्सा एकदम झुक गया और गाड़ी बंद हो गई. कार का पहिया नाली में जाने और कार बंद होने के बाद मुख्यमंत्री को दूसरी गाड़ी से रवाना किया गया. डींग जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्यक्ष ने बताया कि किसी भी प्रकार की कोई हानी नहीं हुई है.

हादसे के बाद दूसरी कार से रवाना हुए सीएम
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की गाड़ी के हादसे का शिकार होने के बाद उन्होंने दूसरी कार में शिफ्ट किया गया। जिसके बाद उन्होंने पूंछरी का लौठा मंदिर पहुंचकर भगवान के दर्शन किए। इस दौरान उनकी पत्नी समेत परिवार के अन्य सदस्य भी साथ रहे।

आनन फानन में सीएमओ के सुरक्षाकर्मियों ने सीएम भजनलाल शर्मा को संभाला और दूसरी गाड़ी में शिफ्ट करके गिर्राज महाराज के दर्शन करने के लिए रवाना किया. इस घटना में सीएम भजन लाल शर्मा को किसी भी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई और वह सुरक्षित है.

डीग जिले के पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि गाड़ी के साथ काफिला अधिक होने के चलते सड़क किनारे बनी नाली नहीं दिखने से यह हादसा हुआ और भगवान का आशीर्वाद रहा कि किसी भी प्रकार की कोई बड़ी हातायत नहीं हुई.

एसपी ने आगे बताया कि सीएम भजन लाल शर्मा बिलकुल सुरक्षित हैं. गाड़ी के पहिए को नाली से बाहर निकलवा कर गाड़ी को काफिले के साथ रवाना कर दिया है. सीएम भजनलाल शर्मा ने पूछरी लौठा स्थित पुंछरी का लौटा, गोवर्धन जी मुखारबिंद एवं श्रीनाथजी मंदिर में पूजा कर प्रदेश की समृद्धि एवं खुशहाली की प्रार्थना की.

Back to top button