बिग ब्रेकिंग

आईटी छापेमारी पर बोले सीएम भूपेश बघेल, मैंने पहले ही कहा था छापा पड़ेगा….

रायपुर 07 सितम्बर 2022 : देशभर में आज कई जगह इनकम टैक्स विभाग लगातार छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि पॉलिटिकल फंडिंग मामले में इनकम टैक्स देशभर के 50 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है। इस छापेमारी में दिल्ली, उत्तराखंड, यूपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान जैसे राज्यों में आईटी की टीमें छापेमारी कर रही हैं।

छत्तीसगढ़ में भी आईटी ने कई शहरों में बड़ी रेड की है। बड़ी संख्या में आयकर विभाग के अफसर रायपुर और रायगढ़ जिले पहुंचे है। जहां राज्य के स्टील और शराब कारोबारियों के यहां आज सुबह से ही आईटी के अफसर दस्तावेज खंगाल रहे है। रायपुर में शराब जुड़े कारोबारियों के घर छापा पड़ा है। वहीं इसपर बात करते हुए सीएम बघेल ने कहा कि, मैंने तो पहले ही बता दिया कि, आईटी के छापे पड़ने वाले है और अभी तो ईडी भी आएगी।

दरसल आईटी के छापे से कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि छत्तीसगढ़ में बहुत जल्द छापे पड़ने वाले है। वहीं जब आज आईटी ने राज्य के कई शहरों में छापा मारा तो, इसपर रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि, मैने तो पहले ही बोला था कि राज्य में जल्द ही आईटी के छापे लगने वाले है। बात करते हुए आगे कहा की, अभी तो सिर्फ आईटी आई, अभी उनके पीछे-पीछे ईडी भी आएगी।

Back to top button