बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग: अस्पताल में भीषण आग…कई बच्चों और डॉक्टरों के झुलसने की सूचना

भोपाल 8 नवंबर 2021।राजधानी भोपाल के सरकारी हमीदिया अस्पताल परिसर के कमला नेहरू अस्पताल में सोमवार रात 9:00 बजे भीषण आग लग गई। आग कमला नेहरू अस्पताल की तीसरी मंजिल पर लगी है। खासी मशक्‍कत के बाद आग को बुझा लिया गया। इस दौरान वहां भर्ती करीब पचास बच्‍चों को निकालकर अन्‍य स्‍थान पर भेज दिया गया। आग लगने से इलाके में खासा धुआं भी फैल गया था।अंदर तीन बच्‍चों की मौत की अपुष्‍ट जानकारी मिली है। परिजनों को अस्‍पताल में अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सीएम शिवराज भी हालातों पर नजर रखे हुए हैं। कुछ बच्‍चों के झुलसने की भी जानकारी मिली है

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, भोपाल के जाने माने कमला नेहरू अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लगने की खबर आ रही है। आग जिस वार्ड में लगी है, वहां दो दर्जन से अधिक बच्चे भर्ती थे। आग लगने से कुछ बच्चे झुलस गए हैं। बताया जा रहा है कि आग की सूचना पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी मौके पर पहुंचे। वह घटनास्थल पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

तीसरे फ्लोर पर बने इस वार्ड में आग किन कारणों से लगी है पता नहीं चल पाया है। वहीं, कहा जा रहा है कि वार्ड में डाक्टर्स फंसे हुए है। आग की सूचना पर मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई है। दमकल विभाग की 12 गाड़ियों से टीम आग बुझाने का प्रयास कर रही है। धुआं और अंधेरा राहत कार्यों को प्रभावित कर रहा है।

मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भोपाल रामस्नेही मिश्रा का कहना है कि घटना में किसी की मौत नहीं हुई है। सभी को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है।

Back to top button