बिग ब्रेकिंग

CWC की बैठक में शामिल होने CM भूपेश दिल्ली रवाना….किसान की मौत को लेकर धरना पर पूर्व सीएम पर कसा तंज, बोले- “….जब मुख्यमंत्री थे तो किसानों की चिंता नहीं थी”

रायपुर 13 मार्च 2022। आज दिल्ली में CWC की बैठक होने वाली है। शाम 4 बजे से होने वाली इस बैठक में 5 राज्यों में कांग्रेस को मिली हार पर मंथन किया जायेगा। इस बैठक में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को लेकर भी कई तरह अटकलें भी सामने आ रही है, हालांकि पार्टी ने इस मामले में स्पष्ट कर दिया है। इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी सीडब्ल्यूसी की इस बैठक में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री अब से कुछ देर पहले दिल्ली रवाना हुए, दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि …

 “पांच राज्यों के चुनाव परिणाम को लेकर आज सीडब्ल्यूसी की बैठक हैं। मुझे भी आमंत्रित किया गया है। चुनाव परिणाम के बाद शीर्ष स्तर पर नेतृत्व परिवर्तन को लेकर किसी भी तरह की कोई बात नहीं है”

राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार को लेकर पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यसभा सभा सीट को लेकर अब तक कोई दावेदारी नहीं हुई है। मुख्यमंत्री ने नया रायपुर में किसान की मौत को लेकर कहा कि इस मामले में जांच के आदेश दे दिये गये हैं। किसान धरने में आए थे, उनकी किस प्रकार से तबियत बिगड़ी इसे लेकर जांच के आदेश दि। वहीं डोंगरगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री के किसान की मौत पर धरना को लेकर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि

“जब डॉ. रमन सिंह मुख्यमंत्री थे तब उन्हें किसानों की सुध नहीं आई… आत्महत्या करने वाले किसी भी किसानों की सुध नहीं ली”

वहीं खैरागढ़ में उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेर कहा कि

उपचुनाव पांच राज्यों के चुनाव के साथ ही घोषणा होने की उम्मीद थी, लेकिन निर्वाचन आयोग का फैसला है अब इस चुनाव में भी जुटेंगे।

 

Back to top button