पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

CM भूपेश ने कालीचरण महाराज के अपशब्द बोल को लेकर BJP पर साधा निशाना, कहा- “बीजेपी इस मामले पर क्यों चुप है?… समाज में जहर घोलने की कोशिश होगी, सख्त कार्रवाई होगी”

रायपुर 27 दिसंबर 2021। धर्म संसद में कालीचरण महाराज के गांधीजी पर अपशब्दों के इस्तेमाल पर काफी आक्रोश है। रायपुर नगर निगम सभापति प्रमोद दुबे की शिकायत पर जहां रायपुर के टिकरापारा में FIR दर्ज की गयी है, तो वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस टिप्पणी पर कड़ी नाराजगी जतायी है। रायपुर से मध्यप्रदेश के सतना रवाना होने से पहले रायपुर एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा कि बीजेपी अभी तक इस मामले में चुप क्यों है। बीजेपी का अभी तक इस पर कोई बयान क्यों नहीं आया है।  मुख्यमंत्री ने कहा कि

“यह धरती शांति का है, प्रेम का है, भाईचारे का है, गुरु घासीदास की धरती है। जहां उत्तेजक बातें अहिंसात्मक बातें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। राष्ट्रपिता के बारे में इस तरह की बातें कहीं जाना निश्चित रूप से यह दर्शाता है कि उनकी मानसिक स्थिति क्या है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। प्रशासन की ओर से जितने कड़े से कड़ा कदम हो सकता है उठाया जाएगा, विधि सम्मत कार्रवाई होगी। समाज में जहर घोलने की कोशिश करेंगे तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।  एफआईआर दर्ज हो गई है”

Back to top button