हेडलाइनपॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

CG VIDEO-…और राहुल गांधी के काफिले के सामने लगने लगे मोदी-मोदी के नारे…. राहुल ने पहले दिया फ्लाइंग किस, फिर रोकी अपनी जीप…और फिर… देखिये वीडियो

जब राहुल गांधी बीच सड़क पर नारा लगा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलने जीप से उतर गये, जिसने भी देखा ये नजारा वो.....

 

कोरबा 12 फरवरी 2024। राहुल गांधी की कोरबा में फिर किरकिरी हो गयी। न्याय यात्रा के दौरान जमकर मोदी-मोदी के नारे लगे। दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज कोरबा शहर से होकर कटघोरा होते हुए तानाखार विधानसभा पहुंची। राहुल गांधी का काफिला जब कोरबा से होकर कटघोरा विधानसभा की तरफ बढ़ रहा था। तभी सीएसईबी चौक से कुछ दूर बीजेपी के कार्यकर्ता राहुल गांधी की इस यात्रा का विरोध कर प्रधानमंत्री मोदी के नारे लगा रहे थे। नारा लगाते दिख रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को पहले तो सलाम किया और फिर अपनी गाड़ी रूकवा कर कार्यकर्ताओं से मिलने चले गये।

इधर, राहुल गांधी को भीड़ के बीच जाते देख सुरक्षाकर्मियों की हाथ पांव फूल गये। हालांकि करीब 30 सेकंड बाद ही राहुल गांधी ने बकायदा बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलकर दोबारा अपनी यात्रा में आगे बढ़ गये।गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज 30वें दिन छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला पहुंची है। मणिपुर से शुरू हुए इस यात्रा का आज दूसरा दिन छत्तीसगढ़ में है। जिसमें राहुल गांधी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट, सांसद जयराम रमेश और पीसीसी चीफ दीपक बैज मुख्य रूप से मौजूद रहे। आज सुबह कोरबा के सीतामणी चौक से राहुल गांधी की न्याय यात्रा शुरू हुई।

 

राहुल गांधी का काफिला कोरबा से होकर कटघोरा विधानसभा की तरफ बढ़ रहा था। तभी सीएसईबी चैक से कुछ दूर आगे मुख्य मार्ग पर बीजेपी के कार्यकर्ता राहुल गांधी की इस यात्रा का विरोध कर प्रधानमंत्री मोदी के नारे लगा रहे थे। बीजेपी कार्यकर्ताओं के पास जैसे ही राहुल गांधी का काफिला पहुंचा, राहुल गांधी ने अपनी जीप रूकवाकर नीचे उतर गये। कांग्रेस कार्यकर्ता और सिक्योरिटी कुछ समझ पाती इस बीच राहुल गांधी सीधे बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे और उनसे करीब 5 मिनट तक मिलने के बाद वापस जीप में सवार होकर आगे बढ़ गये। गौरतलब है कि राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अक्सर नफरत की बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने की बात कहते है। यहीं वजह है कि राहुल गांधी ने एक बार फिर अपनी मोहब्बत की दुकान की बात पर जोर देते हुए उनका विरोध कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से बड़े ही सालिनता से मिलकर न्याय यात्रा में आगे बढ़ गये।

 

 

 

Back to top button