पॉलिटिकलहेडलाइन

CM भूपेश का बीजेपी के टिकट वितरण करारा तंज, बोले, जिसे जनता नकार चुकी है, उस पर ही पार्टी विश्वास दिखा रही, सांसदों को टिकट देने पर किया कटाक्ष

रायपुर 10 अक्टूबर 2023। बीजेपी की दूसरी लिस्ट पर सीएम भूपेश बघेल का बयान आया है। मुख्यमंत्री ने दिल्ली से लौटकर रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैने कहा था जानबूझकर सूची लीक की गई है, जो सूची आई है वो वही सूची है, नाम है जो लीक हुआ था। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बीजेपी के रणनीति के तहत हुआ है, ये लीक कराया गया है लीक हुआ नही है।

वहीं पुराने चेहरों को टिकट देने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जिनको जनता ने पहले नाकार दिया था, चाहे वो अमर अग्रवाल हो, राजेश मूणत हो, प्रेम प्रकाश पांडे हो ये सारे चेहरे जनता ने नाकार दिया था,उसपर बीजेपी ने विश्वास व्यक्त किया है। इनके पास कोई चेहरा नहीं है। जो जिस सीट पर हारे थे उन सारे लोगो को टिकट दिया है।

वहीं साजा से ईश्वर साहू को टिकट देने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि यह लोग लाख कोशिश कर ले यह मुद्दा नहीं हो सकता। बीजेपी किसे टिकट देती है नही देती है उनकी नजरिया है। साजा में बीजेपी के और भी कार्यकर्ता थे। यह विसुध्द रूप से अराजनीतिक व्यक्ति है जिसे टिकट दिया है।

वहीं सांसदों को टिकट देने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री को दूसरे लोकसभा से टिकट दे रहे है। रेणुका सिंह सांसद सरगुजा से, टिकट सोनहत से दिया है। विष्णुदेव साय रहते है पत्थलगांव में, उन्हे दिया कुनकुरी से टिकट है। गोमती साय रहती हैं कुनकुरी में, उन्हें पत्थलगांव से टिकट दिया है। ओपी चौधरी खरसिया से पलायन कर गये हैं। हारे हुए लोगो में बीजेपी दांव लगा रही है।

Back to top button