हेडलाइन

CM Bhupesh With Rahul gandhi: “BJP राज्य हित नहीं चाहती, वो धान खरीदी व आर्थिक सर्वे रोकना चाहती है”… मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सूरत रवाना.. जांच एजेंसियों पर भी साधा निशाना ..

रायपुर 3 अप्रैल 2023। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली और गुजरात के दौरे पर हैं। सूरत रवाना होने से पहले मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने 5 अप्रैल को भाजपा विधायकों के प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात को लेकर कहा कि चुनाव नजदीक इसलिए विधायक PM से मिल रहे हैं। मुलाकात के दौरान BJP विधायक राज्य के हितों पर चर्चा नहीं करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि BJP राज्य का हित नहीं चाहती, BJP 20 क्विंटल धान खरीदी को रोकना चाहती है, BJP आर्थिक सर्वे को रोकना चाहती हैं।

वहीं डॉ रमन सिंह के केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को लिखे पत्र को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले रमन सिंह अपने कार्यकाल में हुए घोटाले की जांच करा लें, फिर कांग्रसे की सरकार पर सवाल उठाना चाहिये।

वही सूरत दौरे को लेकर संबित पात्रा के कटाक्ष पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हुड़दंग तो भाजपा के लोग पश्चिम बंगाल और बिहार में कर रहे हैं। नारायणपुर में किसने हुड़दंग किया सभी जानते हैं। हम अपने नेता के साथ खड़े होने जा रहे हैं। इसमें न्यायपालिका पर दबाव या हुड़दंग की क्या बात है?

केंद्रीय एजेंसी पर सीएम का निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ED ने 1 महीने में 50 छापा डाला क्या पाया बताना चाहिए। चिटफंड और नान घोटाले को लेकर ईडी के डायरेक्टर को राज्य सरकार ने चिट्ठी लिखी है, इसकी जांच की जाए ? ED कब बताएगी नान घोटाले में सीएम सर और सीएम मैडम कौन है। जो चिटफंड कार्यक्रमों में शामिल थे उसके यहा जांच करने कब जाएंगे।

Back to top button