पॉलिटिकल

CM कोरोना पॉजेटिव…. खुद ट्वीट कर दी जानकारी, होम आइसोलेशन में चलेगा इलाज…. संपर्क में आये लोगों को टेस्ट कराने को कहा

पटना 11 जनवरी 2022। कोरोना का कहर देश में कोहराम मचा रहा है। लगातार नेता, मंत्री और मुख्यमंत्री कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय (@officecmbihar) की तरफ से ट्वीट कर कहा गया कि, ‘माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार कोरोना जाँच में पॉज़िटिव पाये गए हैं। चिकित्सकों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है।’

बिहार में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) तेजी से अपने पांव पसार रहा है। बिहार में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले भी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। बिहार में रविवार को कोविड-19 के 5,022 नए मामले सामने आए, जो पिछले दिन की तुलना में 496 अधिक है। इन मामलों को मिलाकर संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7,45,399 हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसी के साथ बिहार में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 12,101 हो गई है। वहीं राज्य में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या रविवार को 16,897 हो गई।

राजद का कार्यालय अनिश्चित काल के लिए बंद

बिहार में संक्रमण के मामले बढ़ने पर राज्य के मुख्य विपक्षी दल राजद ने राजधानी में स्थित अपना कार्यालय शनिवार को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया है। पार्टी के मुताबिक कार्यालय में कुछ कार्यकर्ता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, इसके बाद यह फैसला लिया गया है।

Back to top button